Tuesday , October 4 2022

गांधी जयंती पर मारवाड़ी महिला मंच ने सड़कों पर झाड़ू लगा दिया स्वच्छता का संदेश

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज गांधी जयंती के उपलक्ष्य में मारवाड़ी महिला मंच ने सुबह प्रभात फेरी निकालकर व स्वच्छ भारत अभियान के तहत मंदिरों व सड़कों पर झाड़ू लगाकर नगरवासियों को स्वच्छता का संदेश दिया।

इस दौरान महिलाओं ने मिलकर सड़क की गंदगी साफ की व राहगीरों से निवेदन किया कि सड़कों पर अनावश्यक कचरा ना फेंके, कूड़ा-कचरा सदैव कूड़ेदान में ही डालें जो हर गली मोहल्ले में उपलब्ध है।

महिलाओं ने बताया कि आज गंदगी के कारण ही हम व हमारे बच्चे विभिन्न बीमारियों से ग्रस्त हैं यदि हम स्वच्छ वातावरण में रहते हैं तो इन सारी बीमारियों से निजात पा सकते हैं साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन को भी सब मिलकर पूरा कर सकते हैं व एक स्वच्छ भारत की नींव डाल सकते हैं।

इस अवसर पर व मंच की अध्यक्ष निशा अग्रवाल, महामंत्री पायल गोयल, खुशबू खेतान, पूनम खेतान, चित्रा जालान, दीप्ति केडिया, ज्योति शर्मा, सीमा अग्रवाल, सुनीता सर्राफ, श्रेया श्री बांका, प्रभा बांका, भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष पुष्पा सिंह, महामंत्री रूबी गुप्ता, उपाध्यक्ष जिला महामंत्री प्रमिला त्रिपाठी, जिला मंत्री संगीता पाठक आदि महिलाएँ उपस्थित रही।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com