Thursday , September 29 2022

जलमग्न हुआ गांव, प्रशासन से मदद की गुहार

फ़ैयाज़ खान मिस्बाही(ब्यूरो)

गाजीपुर । शहर रौजा से बिल्कुल सटे गांव मिश्रवलिया, बरहनिया की पोखरी में चारों तरफ से पानी आकर एकत्रित होने से कई घर पानी में डूब गये है । डूबें हुए गरीबों के घर काफी पुराने व जर्जर होने के वजह से ढहने की आशंका जताई जा रही है । इस सूचना पर दोपहर में सपा जिलाध्यक्ष रामधारी यादव व महासचिव अशोक कुमार बिन्द सहित कई सपाई तत्काल मौके पर पहुंचकर गावों के लोगों का हाल व हालात के बारे में जानकारी लिऐ।

समाजसेवी बिन्दु बाला बिन्द ने बताया कि हर साल पानी लगने पर बन्द रेलवे क्रॉसिंग रौजा ओवर ब्रिज के नीचे सड़क को काटकर पानी का निकास किया जाता है जिसे अभी तक खोला नहीं गया है ।

सपा जिलाध्यक्ष व महासचिव ने जिले के आला अधिकारियों से इस संदर्भ मे बात कर समस्या का जल्द से जल्द निस्तारण का अनुरोध किया।रेलवे क्रॉसिंग रौजा के पास बन्द पानी निकास को खुलवाकर पानी निकालने के लिऐ अनुरोध किया ताकि पानी में डूबे हुए कई पुराने जर्जर घरों को गिरने से बचाया जा सकें, लेकिन देर शाम तक प्रशासन के तरफ से कोई भी कदम नहीं उठाये जाने से ग्रामीण काफी नाराज है । ग्रामीणों का कहना है कि यदि कोई अनहोनी होती है तो इसका जिम्मेदार जिला प्रशासन की होगी ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com