Tuesday , September 27 2022

बीडीओ के खिलाफ प्रधानों ने खोला मोर्चा, उप जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

फरीदपुर (बरेली) । खंड विकास अधिकारी द्वारा प्रधानों के साथ किए गए अभद्र व्यवहार और वसूली से गुस्साए प्रधानों ने खंड विकास कार्यालय फरीदपुर प्रांगण में धरना प्रदर्शन कर उप जिलाधिकारी को 5 सूत्री ज्ञापन सौंपा और कार्यवाही की मांग उठाई । मांग पूरी ना होने पर कार्य का बहिष्कार करने की चेतावनी दी ।
प्रधान संघ के अध्यक्ष एवं भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा आंवला जिलाध्यक्ष ओमवीर सिंह गुर्जर एडवोकेट के साथ प्रधानों ने खंड विकास अधिकारी के रवैया से क्षुब्ध होकर खंड विकास कार्यालय फरीदपुर परिसर में धरना प्रदर्शन किया इसके बाद प्रधानों का काफिला उप जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचा और खंड विकास अधिकारी संतबीर द्वारा प्रधानों के साथ आए दिन अभद्रता गाली गलौज और अवैध वसूली का मुद्दा उठाया प्रधान संघ अध्यक्ष ने ज्ञापन में कहा खंड विकास अधिकारी की जॉइनिंग के 3 दिन बाद खंड विकास अधिकारी ने ऑफिस में ए सी लगवाने को लेकर प्रधानों से ₹800 प्रति प्रधान वसूली की अब आवास पर ए सी लगवाने के लिए वसूली शुरू कर दी ग्राम पंचायत निधि एवं मनरेगा में 10% कमीशन की मांग की जा रही है नवादा बेलसंडी प्रधान राम रहीश यादव एवं मस्तीपुर प्रधान जयदेव पाठक से गाली गलौज करना पीसीएस होने की धमकी देकर जेल भेजने की बात कहना धडरूआ प्रधान से ₹40000 की मांग करना अन्यथा निर्माणाधीन पंचायत भवन की रकम रिकवर कराने की धमकी देना प्रधान संघ ने उप जिलाधिकारी कुमार धर्मेंद्र को 5 सूत्री ज्ञापन देकर खंड विकास अधिकारी पर कार्यवाही की मांग की है मांग पूरी ना होने पर तहसील के प्रधानों ने कार्य बहिष्कार की चेतावनी भी दी है !
इस मौके पर प्रधान संघ अध्यक्ष ओमवीर सिंह गुर्जर, मनोहर सिंह, बीनू देवी, राजेश्वर, रजनी, ओमवती, विमला, कविता, अनीता, वीरपाल, पवन कुमार, प्रेमकली, रजनीसा देवी के अलावा तमाम प्रधान मौजूद रहे ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com