Tuesday , October 4 2022

23 करोड़ की परियोजना की जांच करने को पहुंची सीडीओ

संजीव कुमार पांडेय (संवाददाता)

राजगढ़ । पटेहरा विकास खंड क्षेत्र अंतर्गत रूर्बन अर्बन के तहत 23 करोड़ की परियोजना का निरीक्षण करने के लिए गुरुवार को सीडीओ श्रीलक्ष्मी वीएस पहुंची। उन्होंने बल्क मिल्क सेंटर, मिनी सेंटर ऑफ एक्सिलेंश, हाइ मास्क लाइट, टौआ में पैक हाउस, टौआ के विद्यालय में शौचालय निर्माण, सिरसी नहर में बांस का पुल तथा पटेहरा के वर्षो से बंद पड़े समेकित विद्यालय निर्माण की धीमी प्रगति पर नाराजगी जताई। करोड़ों की लागत से बंद पड़े बल्क मिल्क सेंटर को 15 दिन के अंदर चालू करने के लिए निर्देशित करते हुए शिथिलता पर एफआइआर दर्ज कराने की चेतावनी भी प्रधान प्रबंधक राजेश सोनकर को दी।
पटेहरा कला में 17 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन समेकित विद्यालय में शिथिलता देख अधिशासी अभियंता पैकफेड सफीऊर रहमान खान को हिदायत देते हुए 15 दिन में कार्य की प्रगति व अधूरी बाउंड्रीवाल को पूरा करने के लिए निर्देशित किया। साथ ही चेतावनी दी कि अगर लापरवाही मिली तो एफआइआर की कार्रवाई की जाएगी। अमोई में हाइमास्क लाइट के जगह को बदलने के निर्देश, टौआ प्राथमिक व पूर्व माध्यमिक विद्यालय में निर्मित 4 लाख 79 हजार में शौचालय व कोटा स्टोन की जांच कर विद्यालय में रखी मशीन को हटाने, अधूरे कार्यो को पूरा करने के लिए पूर्व प्रधान प्रतिनिधि अक्षय कुमार सिंह को निर्देश दी। साथ ही विद्यालय के राकेश कुमार पांडेय की संबद्धता समाप्त करने के निर्देश दिए।

इस दौरान बीडीओ श्वेतांक सिंह, जिला उद्यान अधिकारी मेवाराम, अधिशासी अभियंता सुशील कुमार, एमआइएस सहायक रूर्बन संदीप पटेल, एडीओ सूर्यनरायन पांडेय आदि रहे।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com