Tuesday , October 4 2022

सीएम योगी का कानपुर दौरा आज, मृतक मनीष की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता से कर सकते हैं मुलाकात

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी 30 सितंबर को कानपुर जाएंगे । यहां वो मृतक व्यवसायी के परिजनों से मुलाकात कर सकते हैं । मंगलवार रात को सीएम योगी ने पीड़िता की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता से बात की और अपनी संवेदना व्यक्त की । वहीं, राज्य सरकार ने परिवार को वित्तीय सहायता के रूप में 10 लाख रुपये की घोषणा की। कानपुर के प्रॉपटी डीलर मनीष की हत्या गोरखपुर में कर दी गई । कारोबारी मनीष की मौत मामले में छह पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है । अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी ।

पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज करने से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें गोरखपुर के डीएम विजय किरण आनंद और एसएसपी डॉ. विपिन टाडा बीआरडी मेडिकल कॉलेज पुलिस चौकी के अंदर बंद कमरे में मनीष के परिवार से मान-मनव्वल कर रहे हैं ।अधिकारी मृतक के परिजन को समझा रहे हैं कि पुलिसकर्मियों पर एफआईआर दर्ज ना कराएं उनकी (पुलिसवालों) जिंदगी बर्बाद हो जाएगी । इतना ही नहीं उन्हें नौकरी का प्रलोभन भी दिया जा रहा है । लेकिन मृतक की पत्नी मान रही हैं वो मौत के बदले सजा पर अड़ी हैं ।

वीडियो में अधिकारियों को कहते हुए सुना जा सकता है जिसमें वो कह रहे हैं कि कि मुकदमें तो लंबे समय तक चलते हैं । उन्हें न्याय नहीं मिल पाएग । वहीं मनीषा का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने पति के लिए न्याय मांगती नजर आ रही है ।

गौरतलब है कि गोरखपुर स्थित एक होटल में बीते सोमवार पुलिस की छापेमारी के दौरान कानपुर के व्यवसायी मनीष की मौत हो गई थी । पुलिस पर आरोप है कि होटल के एक कमरे में रुके तीन व्यक्तियों से वसूली के लिए छापा मारा गया । लेकिन मारपीट के दौरान मनीष की मौत हो गई ।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com