Thursday , October 6 2022

अवैध शराब के अड्डों पर पुलिस व आबकारी विभाग ने की छापेमारी

संजीव कुमार पांडेय (संवाददाता)

राजगढ़ । आबकारी व पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने मड़िहान थाना क्षेत्र के राजगढ़ कंजड़ बस्ती सहित अन्य गांवों में चल रहे अवैध शराब के अड्डों पर बुधवार को छापेमारी की। पुलिस की भनक लगते ही शराब बनाने वाले फरार हो गए। टीम ने अड्डों पर छापेमारी कर एक कुंतल लहन नष्ट किया। राजगढ़ कंजड़ बस्ती व अन्य गांवों में अवैध रुप से बनाए जा रहे व बेचे जा कच्ची शराब के अड्डों पर आबकारी व पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने छापेमारी की।
पुलिस के पहुंचते ही अवैध शराब बनाने का कारोबार कर रहे तस्कर फरार हो गए। पुलिस के हाथ एक भी तस्कर नहीं लगे। इस दौरान एक कुंतल लहन नष्ट किया। वहीं अवैध शराब बनाने व बेचने वाले फरार शराब माफिया की तलाश में पुलिस जुट गई है। क्षेत्र में अवैध शराब निर्माण व बिक्री पर रोक लगाने के लिए बार-बार छापेमारी कर धधकती भट्ठियां तोड़ी जाती है। लेकिन पुलिस के जाते ही कुछ दिनों बाद पुन: भट्ठियां धधकने लगती है। पुलिस की लगातार छापेमारी के बावजूद अवैध शराब निर्माण व बिक्री करने वाले शराब माफियाओं पर कोई असर नहीं पड़ रहा है। छापेमारी टीम को वापस लौटते ही पुन अवैध शराब निर्माण व बिक्री बड़े पैमाने पर शुरू हो जाती है। जिससे क्षेत्र की जनता में तरह-तरह की चर्चा बनी है।

छापेमारी में आबकारी निरीक्षक पुष्पेंद्र सिंह, प्रभुनाथ शर्मा, राजकुमार सिंह, सुभाष पाल, पंकज यादव समेत अन्य पुलिसकर्मी रहे।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com