Sunday , September 25 2022

चेकिंग के दौरान ट्रैफिक इंस्पेक्टर को क्यों जोड़ना पड़ा हाथ, पढ़ें पूरी खबर

अंशु खत्री (संवाददाता)

चुर्क । मंगलवार को एक सड़क हादसे में 2 लोगों की जान चली गयी जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसमें तीन की हालत नाजुक होने के कारण उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया ।

हादसा हुआ तो परिवार में कोहराम मच गया । जिला अस्पताल में चारों तरफ चीख पुकार शुरू हो गयी । लेकिन हैरान करने वाली बात यह थी कि जिले में फिर भी पूरे दिन ओवरलोड सवारी वाहन चलती रही । जनपद न्यूज Live ने इस खबर को प्रमुखता से उठाया तो ट्रैफिक पुलिस में हड़कम्प मच गया । ट्रैफिक इंस्पेक्टर खुद सड़क पर जांच करने उतर गए। चेकिंग के दौरान इंसेक्टर को एक बाइक आते दिखा तो रोक दिया । लेकिन जब वह बाइक पर नजर डाला तो सीधे हाथ जोड़ लिए, आप भी तस्वीरों में देख सकते हैं कि कैसे टीआई बाइक सवार के सामने हाथ जोड़े खड़े हैं । दरअसल एक बाइक एक पति-पत्नी व तीन बच्चे बैठे थे । टीआई ने चालान तो नहीं काटा लेकिन बाइक सवार को नसीहत की घुट्टी जरूर पिलाई और दोबारा गलती न करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया ।

[psac_post_slider show_date="false" show_author="false" show_comments="false" show_category="false" sliderheight="400" limit="5" category="124"]

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com