Friday , October 7 2022

ओबरा विधायक संजीव गोंड़ के मंत्री बनने से क्षेत्र में खुशी की लहर, मगर बढ़ी जिम्मेदारी

संजय केसरी/अर्जुन मौर्य (संवाददाता)

डाला । लम्बे समय बाद आज यूपी में योगी मंत्रिमंडल का विस्तार किया गया । इस मंत्रिमंडल विस्तार में एक कैबिनेट मंत्री समेत 6 राज्य मंत्रियों को शपथ दिलाई गई । सोनभद्र से ओबरा विधायक संजीव गौड़ को भी मंत्रिमंडल में शामिल किया गया हैं। मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने से क्षेत्रीय लोगों में जबरदस्त खुशी देखी जा रही है । लोग सोशल मीडिया व फेसबुक के जरिए संजीव गोड़ को मंत्री बनाए जाने पर लगातार बधाईयां दे रहे हैं ।

जब से योगी सरकार के विस्तार की बात चल रही थी तभी से संजीव गोंड़ के मंत्री बनने की चर्चा थी । किस्मत के धनी संजीव गोंड़ को 2017 विधानसभा चुनाव में भी बिना किसी सिफारिश व भागदौड़ के टिकट मिल गया था, जिसके बाद वे चर्चा में आये ।

अब एक बार फिर संजीव गोंड़ की किस्मत ने साथ दिया तो वे राज्यमंत्री बना दिये गए। इस बार भी उन्हें इसके लिए न सिफारिश करनी पड़ी और न भागदौड़। जातिगत समीकरण में ऐसा फिट हुए कि वे मंत्री बना दिये गए।

जिला मुख्यालय समेत पूरे जिले में भाजपाइयों ने आतिशबाजी कर व एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी जाहिर की।

हालांकि चुनाव के पहले इस विस्तार से संजीव गोंड़ की जिम्मेदारी भी काफी बढ़ गयी। वे जिस जाति का प्रतिनिधित्व करते हैं उसके जीवन स्तर को बढ़ाना होगा, जो बड़ी चुनौती होगी। संजीव गोंड़ जिस ओबरा विधान सभा से आते हैं उनके कई इलाके आज भी नेटवर्क से दूर हैं।

बहरहाल सोनभद्र को लम्बे समय बाद संजीव गोंड़ के रूप में मंत्री मिला है, लोगों को उम्मीद है कि उनके मंत्री बनने के बाद सोनभद्र व उनके इलाके का विकास तेजी से होगा।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com