Monday , September 26 2022

भारी उद्योग मंत्री डॉ महेंद्रनाथ पांडेय ने निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का किया स्थलीय निरीक्षण

अबुल कैश”डब्बल” (ब्यूरो)

चंदौली। जनपद के सांसद एवं भारी उद्योग मंत्री भारत सरकार डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने रविवार को जनपद भ्रमण के दौरान नौबतपुर में बन रहे मेडिकल कॉलेज का स्थलीय निरीक्षण किया। नौबतपुर में एनएच के किनारे निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज के निर्माण कार्य का जायजा लेते हुए कहा कि निर्मित मेडिकल कॉलेज निर्माण कार्य में मानक के अनुरूप तय समय सीमा में पूरा किया जाए। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही नही होनी चाहिए। उन्होंने 14 अक्टूबर तक चंदौली ओवरब्रिज का कार्य पूरा करने के निर्देश दिए और कहा कि 15 अक्टूबर तक आवागमन शुरू कर दिया जाय।चंदौली के एनएच के किनारे मेडिकल कॉलेज व हॉस्पिटल है। इससे आने जाने वाले लोगों को भी इसका फायदा होगा। कहा कि पुर्वी व पश्चिमी भारत के राहगीरों को हॉस्पिटल की जरूर होगी तो गूगल से जानकारी प्राप्त कर ईलाज करा सकेगा । मेडिकल कालेज के निर्माण कार्य पूर्ण हो जाने पर जनपद का चौमुखी विकास होगा। 322 करोड़ 10 लाख रुपये से निर्माणाधीन मेडिकल कालेज की एकेडमीक, प्रशासनिक भवन, शैक्षणिक कार्य सहित अन्य भवन शामिल है। दिसम्बर, 2021 तक तैयार हो जाने की बात कही। मेडिकल कालेज की कुल पांच सौ करोड़ की लगभग लगात स्वीकृति है। जिसमें फर्नीचर सहित अन्य सामग्री शामिल होगी । साथ ही कहा कि कम समय में लोगों से वार्ता कर मेडिकल कालेज में उत्पन्न कठिनाई को दूर करने में जिलाधिकारी व उसके टीम को के प्रयास की सराहना की। विधायक सैयदराजा सुशील सिंह ने वर्तमान सरकार की उपलब्धियों को बताया गया।
जिलाधिकारी संजीव सिंह ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना काल मे स्वास्थ्य विभाग की महत्ता बेहद महत्वपूर्ण है। निर्माण कार्य की सरकार के द्वारा समय सीमा निर्धारित की गई है। इसके लिए सैयदराजा विधायक सुशील सिंह का भी धन्यवाद ज्ञापित किया। अंत में जिलाधिकारी ने निर्माण एजेंसी को निर्देशित करते हुए कहा कि तय मानक व निर्धारित समय सीमा में तेजी से निर्माणधीन कार्य को निर्मित करते हुए पूरा किया जाय। जिलाधिकारी ने कहा कि आकांक्षी जनपद में विशेष कार्य हो रहे हैं जनपद के लिए गौरव की बात है।

इस अवसर पर विधायक पीडीडीयू नगर विधायक साधना सिंह, पुलिस अधीक्षक अमित कुमार, लोक निर्माण विभाग चीफ इंजीनियर, भाजपा जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह, मुख्य विकास अधिकारी अजितेंद्र नारायण, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉक्टर बीपी द्विवेदी, अपर जिलाधिकारी अतुल कुमार, पूर्व जिलाध्यक्ष सहित अन्य अधिकारीगण एवं पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com