Sunday , October 2 2022

सोनभद्र पहुँचे राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष, संगठन विस्तार का दिया मंत्र

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय तिवारी सोनभद्र पहुंचे, जहां राष्ट्रीय ब्राम्हण युवजन सभा के पदाधिकारियों ने माल्यार्पण कर तथा पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत किया। रॉबर्टसगंज नगर के चंडी तिराहे के पास संगठन का बैठक आयोजित किया गया।

बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष संजय तिवारी ने जिले के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए संगठन को आगे बढ़ाने और ज्यादा से ज्यादा ब्राह्मणों को जोड़ने पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि 12 सितंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा परशुराम यात्रा का शुभारंभ किया गया है जिसे प्रदेश के जिले के हर गांव में लेकर आप लोग तेजी से जाने का काम करें और ज्यादा से ज्यादा ब्राह्मणों को अपने संगठन में जोड़ने का काम करें। उन्होंने कहा कि संगठन और अध्यक्ष की पहचान कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से होती है इसलिए आप सभी अपने कार्यशैली से समाज के हर व्यक्ति को सम्मान दें तथा भारत के निर्माण में अपना योगदान दें।

प्रदेश महामंत्री कोमल पांडेय ने बताया कि “ब्राह्मण समाज का आईना होता है और राष्ट्रीय ब्राम्हण युवजन सभा न सिर्फ ब्राह्मण समाज अपितु अन्य तबके के लोगों की भी मदद के लिए तत्पर रहता है। संगठन विस्तार में तेजी से काम किया जा रहा है।”

इस मौके पर प्रदेश संगठन मंत्री नीरज देव पांडेय, प्रदेश मंत्री सिंधु शुक्ला, जिला अध्यक्ष विजय शंकर पांडेय, जिला सलाहकार मोहित शुक्ला समेत भारी संख्या में संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com