Tuesday , September 27 2022

बैठक में बजट के संबंध में शासनादेश की जानकारी नहीं दे सके ईओ, डीएम ने लगाई फटकार

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । जिलाधिकारी अभिषेक सिंह ने आज कलेक्ट्रेट सभागार में नगर पंचायत के अध्यक्ष एवं अधिशासी अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने आये हुए अधिशासी अधिकारियों से बजट के सम्बन्ध में आये शासनादेश के सम्बन्ध में जानकारी ली, तो कोई भी अधिशासी अधिकारी संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाया, जिस पर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि कार्य पद्धति में सुधार लायें एवं बैठक में उपस्थित होने के पहले आये हुये शासनादेश का भलि-भाॅति अध्ययन कर लें अन्यथा आप लोगों के विरूद्ध कायर्वाही सुनिश्चित की जायेगी।

बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारियों को यह भी निदेर्शित किया कि सभी नगर पंचायतों के वार्डों में साफ-सफाई की बेहतर व्यवस्था, डेंगू बुखार के दृष्टिगत एंटीलार्वा का छिड़काव प्रतिदिन सुनिश्चित करायी जाय। उक्त मामले में किसी भी नगर पंचायत क्षेत्र का आकस्मिक निरीक्षण भी कराया जायेगा। यदि साफ-सफाई की बेहतर व्यवस्था नहीं पायी गयी, तो सम्बन्धितों के विरूद्ध कायर्वाही सुनिश्चित की जायेगी। जिलाधिकारी ने यह भी कहा कि टेण्डर आदि का प्रकाशन अधिक पढ़े जाने वाले समाचार-पत्रों में ही प्रकाशित कराया जाय, जिससे कि अधिक से अधिक लोगों को इस सम्बन्ध में जानकारी हो सके।

बैठक में अपर जिलाधिकारी, नगर पंचायत अध्यक्ष दुद्धी राजकुमार अग्रहरी, ओबरा नगर पंचायत अध्यक्ष पानमती, रेनुकूट निशा सिंह, पिपरी दिग्विजय सिंह सहित नगर पंचायतों के अधिशासी अधिकारी उपस्थित रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com