Saturday , September 24 2022

सदर विधायक भूपेश चौबे ने गिनयी साढ़े 4 साल की उपलब्धि, आगामी प्लानिंग का भी किया खुलासा

आनंद चौबे/अंशुखत्री (संवाददाता)

सोनभद्र । बुधवार को सदर विधायक भूपेश चौबे ने रावर्ट्सगंज नगर के एक निजी होटल में सरकार के साढ़े चार वर्ष होने के उपलक्ष्य में प्रेस कांफ्रेंस कर अपनी उपलब्धियाँ गिनाई। इस दौरान उन्होंने कहा कि विधायक निर्वाचित होते ही फ्लाईओवर से गिरने वाले पानी की समस्या का समाधान कराने के साथ ही सफाई पर ध्यान दिया गया। घोरावल-राब‌र्ट्सगंज होते हुए खलियारी मार्ग को स्टेट हाइवे बनाया गया। इसके अलावा करारी गांव में बेलन नदी व नैनादह नदी पर पुल निर्माण, सरोई नदी पर कुलावा निर्माण कराकर क्षेत्र के 12 गांव के किसानों को राहत देने का काम किया गया। सदर विधायक ने कहा कि राब‌र्ट्सगंज नगर की सबसे बड़ी समस्या नजूल व जमींदारी उन्मूलन के लिए सदन में मामला उठाया है, जल्द ही इस मामले में भी लोगों को बड़ी राहत मिलने की उम्मीद है । उन्होंने कहा कि सरकार के मंशा के अनुरूप कार्यों को कराया जा रहा है। चूंकि पिछली सरकारों ने इतनी समस्या छोड़ रखी है कि उसे व्यवस्थित करने में समय जरूर लग रहा है। उन्होंने इसके लिए जनता से एक बार फिर आशीर्वाद मांगा ।

सदर विधायक ने ग्रामीण इलाकों में खेल को बढ़ावा देने के लिए कई विधानसभा इलाकों में ओपन जिम खुलवाने की योजना के बारे में बताते हुए कहा कि खेलो इंडिया के तरत वे अपने निधि से सारा खर्च उठाएंगे ताकि गांव के प्रतिभावान बच्चे भी ओलंपिक तक जाएं और अपने जिले व देश का नाम रौशन करें।

विधायक भूपेश चौबे ने कहा कि दूरूह मजरों में विद्युतीकरण कराने के साथ ही लो वोल्टेज की समस्या दूर करने के लिए पांच नए विद्युत सब स्टेशन की स्थापना की गई। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों से ज्यादा बिजली देने का काम हमारी सरकार कर रही है।

वहीं पत्रकारों द्वारा उनके चुनावी नारे को याद दिलाने पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि “पिछली सरकारों की तुलना में गिट्टी का रेट कम हो गया है हाँ बालू थोड़ी मंहगी जरूर है उसे भी कम करने का भरसक प्रयास किया जा रहा है। अक्टूबर से सभी चीजें व्यवस्थित तरीके से होंगी। वहीं अवैध खनन व अवैध परिवहन के सवाल को लेकर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अवैध खनन पर पूरी तरह से लगाम लगाई जा चुका है, अवैध परिवहन पर पिछली सरकारों की तुलना में भाजपा सरकार में ज्यादा कार्यवाहियाँ हुई हैं। जल संरक्षण के मुद्दे पर सदर विधायक ने कहा कि काम के आधार पर ही प्रदेश में भाजपा की सरकार दोबारा बनेगी। इस मौके पर भाजपा जिला महामंत्री कृष्ण मुरारी गुप्ता, जिला मीडिया प्रभारी अनूप तिवारी, नगर अध्यक्ष भाजपा बलराम सोनी आदि थे।

[psac_post_slider show_date="false" show_author="false" show_comments="false" show_category="false" sliderheight="400" limit="5" category="124"]

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com