Monday , October 3 2022

घर के अन्दर बडेर से लटकता मिला नव विवाहिता का शव

धर्मेन्द्र गुप्ता(संवाददाता)

विंढमगंज। स्थानीय थाना क्षेत्र के अंतर्गत झारखंड व छत्तीसगढ़ बॉर्डर पर स्थित ग्राम पंचायत बरखोरहा में बीती रात एक नव विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर झूल कर मौत हो गई सूचना पर पहुंचे विंढमगंज थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सोनकर ने शव को अपने कब्जे में कर पंचनामा कराने के पश्चात शव को अंतपरीक्षण हेतु दुद्धी भेजा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के अंतर्गत बरखोरहा ग्राम पंचायत में बीती रात्रि नव विवाहिता मीरा देवी उम्र लगभग 22 वर्ष पत्नी राजेश उर्फ तुलसी यादव की संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर बड़ेर में खुद की साडी से फांसी पर झूल कर मौत हो गई ।मौत की सूचना पर मृतिक मीरा देवी के बड़े पिता मनोहर यादव ने आज सुबह मौके पर बहुत फांसी के फंदे पर झूली अपनी भतीजी को देखकर भडक गये। आरोप लगाया कि बीते आठ मई को ही विवाह किया हुं ,मेरी भतिजी आत्महत्या नहीं की है। इसे जान मार कर फांसी के फंदे पर झूलाया गया है। मेरी भतीजी जिस कमरे में फांसी लगाई है वहां देखने से ही लग रहा है कि खुद फांसी नहीं लगाई है।

इसे जान मार कर फांसी पर झूलाया गया हैं क्योंकि फांसी लगने के बाद भी मेरी भतीजी का पैर ही नहीं घुटना भी जमीन से सटा हुआ है। आखिर जब कोई आत्महत्या करेगा तो इस तरह से जमीन पर पैर व घुटना सटा हुआ नहीं रह पाएगा। हमें पूरा विश्वास है ससुराल वाले ने मेरी भतीजी का जान मार कर हत्या को आत्महत्या का रूप दिया गया है। किसी भी सूरत में इन लोगों को कानूनी कार्रवाई करने से पीछे नहीं हटूंगा। ऐसे लोगों को जेल कराकर ही दम लुंगा। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सोनकर ने कहा कि घटना की जानकारी ग्राम प्रधान प्रतिनिधि सूरजमन यादव के द्वारा सेल फोन के माध्यम से मिली जिस पर मौके पर पहुंचकर शव को फांसी के फंदे से उतारकर सील किया गया है तथा पंचनामा के बाद अंत परीक्षण हेतु दुद्धी भेजा जा रहा है ।मामला संदिग्ध हैं। मृतिका के परीजनों के द्वारा प्रार्थना पत्र पर तत्काल कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी तथा मौत किन कारणों से हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद किया जाएगा।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com