Friday , October 7 2022

नशाखोरी के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्यवाही, स्मैक तस्करों की शरण स्थली बना जनता ढाबा को प्रशासन ने किया ध्वस्त

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

० पुलिस क्षेत्राधिकारी आरके मिश्रा के नेतृत्व में फरीदपुर फतेहगंज पूर्वी पुलिस व नगर पालिका टीम के साथ जनता ढाबे पर गरजी जेसीबी मशीने

फरीदपुर (बरेली) । नगर क्षेत्र के भूरे खां गोटिया के निकट बाईपास पर इरफान पुत्र पप्पू अहमद निवासी नगरिया विक्रम उसके पार्टनर पुत्तू बकस ने अवैध रूप से जनता ढाबा का निर्माण कर अपना काम शुरू कर दिया था ढाबे की आड़ में यह लोग स्मैक तस्करी का धंधा करने लगे। और यह ढाबा स्मैक तस्करी करने वाले गैंग का शरण स्थली बन गया था । विगत दिनों इसी ढाबे पर पुलिस ने छापा मारकर इरफान को 270 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था । और पुलिस ने इस ढाबे को सील कर दिया था और इसमें आरोपी पप्पू अहमद का दामाद इकरार फरार चल रहा है। स्मैक तस्करी के धंधे में नगरिया विक्रम निवासी पप्पू अहमद जो होमगार्ड में है उसके शामिल होने का भी नाम सामने आया है।इस जनता ढाबे पर लंबे समय से स्मैक तस्करी का धंधा करने वाले गैंग का आना जाना रहता था हाईवे पर बने होने के कारण स्मैक तस्करों को बाहर आने जाने को लेकर सुगमता रहती था।ढाबे की आड़ में इसमें तस्करी का धंधा बड़े पैमाने पर चल रहा था। 18 अगस्त को फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के ग्राम पढेरा के प्रधान शहीद खान उर्फ छोटे व उसके भतीजे को फरीदपुर फतेहगंज पूर्वी पुलिस की संयुक्त टीम ने छापा मारकर 20 किलो स्मैक के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस की गहन पूछताछ में दर्जनों स्मैक तस्करी से जुड़े लोगों के नाम सामने आए पुलिस ने प्रकाश में आए गैग के सभी तस्करों की तलाश में अपना अभियान छेड़ दिया और एक एक कर स्मैक तस्कर गैग के लोगों को गिरफ्तार करना शुरू कर दिया है।

बाईपास पर अवैध रूप से बनाए गए इस जनता ढाबे को हटाए जाने के लिए नगर पालिका परिषद द्वारा नोटिस भी जारी किया गया था मगर समय रहते ना हटाए जाने पर नगर पालिका परिषद ने बुधवार को उप जिलाधिकारी कुमार धर्मेंद्र पुलिस क्षेत्राधिकारी को इसके दोस्ती करण कराए जाने के बाबत पत्र भेजा जिस पर उप जिलाधिकारी कुमार धर्मेंद्र ने स्वीकृति देते हुए अग्रिम कार्यवाही के आदेश दे दिए पुलिस क्षेत्राधिकारी आरके मिश्रा कोतवाली प्रभारी अजय पाल सिंह थाना फतेहगंज पूर्वी पुलिस वन नगरपालिका टीम के साथ जेसीबी मशीन लेकर जनता ढाबे पर पहुंचे और अवैध रूप से बनाए गए स्मैक तस्करो के इस ढावे को पांच जेसीबी मशीन लगाकर नेस्तनाबूद कर दिया। स्मैक तस्करो द्वारा बनाई गई अवैध रूप से इस बेशकीमती जनता ढाबा को ढाये जाने को लेकर स्मैक तस्करों में खलबली मच गई है। वहीं पुलिस क्षेत्राधिकारी राजकुमार मिश्रा ने बताया कि स्मैक तस्करी गैंग से जुड़े जितने भी लोग सामने आए हैं किसी को बख्शा नहीं जाएगा और सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com