Sunday , September 25 2022

संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे ट्रैक पर मिला हिस्ट्रीशीटर का शव, दूसरा घायल

आनन्द (संवाददाता)

शक्तिनगर। थाना अंतर्गत अंबेडकर नगर पुलिया के पास रेलवे ट्रैक पर मंगलवार सुबह लगभग7 बजे एक युवक का शव मिला वही दूसरा युवक संदिग्ध परिस्थितियों में गंभीर रूप से घायल मिला। क्षेत्र मे सनसनी फैल गई हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह शौच के लिए गए बस्ती वालों ने रेलवे ट्रैक के समीप दो युवक को अचेत अवस्था में पड़े देखा तो यह खबर आग की तरह फैल गई। स्थानीयों ने घटना की सूचना शक्तिनगर पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थाने के आशीष सिंह ने दोनों युवकों को एनटीपीसी चिकित्सालय में ले जाया गया.जहाँ स्थिति गंभीर देख घायल युवक को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

पुलिस के मुताबिक शब्बीर कुरैसी उर्फ़ शाहनबाज (24) पुत्र करीम कुरैसी निवासी बस स्टैंड शक्तिनगर को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया वही गंभीर स्थिति में घायल वाजिद अली खान (23) पुत्र फिरोज खान निवासी अम्बेडकर नगर का इलाज जारी है। बताया कि प्रथम दृष्टया ट्रेन की चपेट में आने से घटना संभवतः लग रहा है, बस्ती से दूर रेलवे ट्रैक पर दोनों युवक का जाना चर्चा का विषय बना हुआ है।

थाने में तैनात आशीष सिंह ने बताया कि मृतक शब्बीर कुरैसी हिस्ट्रीशिटर था और घायल वाजिद अली अपराधी है। जानकारी के मुताबिक पुलिस अपराध से जुड़े दोनों युवक को खोज रही थी। मृतक के घरवालों का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पीएम के लिए दुद्धी रवाना कर दिया. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com