Monday , October 3 2022

प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में राज्यमंत्री ने गिनाया साढ़े चार साल की उपलब्धियां,विपक्ष पर बरसे

रमेश यादव (संवाददाता)

दुद्धी।स्थानीय कस्बे के एक निजी होटल में सोमवार को दुद्धी मण्डल का प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया गया।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राज्यमंत्री रमाशंकर सिंह पटेल रहे।राज्यमंत्री के आगमन होते ही कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया।इसके अलावा अंगवस्त्र भेंटकर स्वागत किया गया। वन्य जीव बोर्ड के सदस्य श्रवण गौड़ एवं जिला महामंत्री जीत सिंह खरवार ने मुख्य अतिथि को तीर धनुष एवं आदिवासियों के हस्तकला से बनी टोपी पहनाकर स्वागत किया।

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित कर किया गया।
प्रदेश सरकार की साढ़े चार साल की उपलब्धियों को गिनाते हुए राज्यमंत्री रमाशंकर सिंह पटेल ने कहा कि आज सैकड़ों योजनाएं दिख रही हैं।उन्होंने मिशन शक्ति,सुकन्या समृद्धि योजना, सुमंगला योजना,बेटियों की शादी तथा भ्रष्टाचार खत्म हो गई और आज गुंडे माफिया या तो ऊपर चले गए या तो भूमिगत हो गए हैं।सरकार ने एक चुटकी में धारा 370 एवं 35 ए खत्म कर दिया।अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर बन रहा है।योगी आदित्यनाथ की सरकार ने सोनभद्र और मिर्जापुर जिले को विशेष पैकेज देते हुए हर घर जल देने की योजना बनाई जिसका काम तेजी से हो रहा है।पहले की सरकारों में खुलेआम लूट होती थी और महिलाओं को सड़क पर निकलना मुश्किल होता था लेकिन आज प्रदेश में सब कुछ ठीक है।

विकास कार्य तेजी से हो रहे हैं।कहा कि प्रबुद्ध वर्ग जागरूक होगा तभी प्रदेश व देश का विकास होगा।क्योंकि सरकार की बहुत सी योजनाएं जानकारी के अभाव में लोगों तक नही पहुँच पाती हैं।उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील किया कि सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुचाए।अपने करीब आधे घण्टे के भाषण में योजनाओं की जमकर बखान करते रहे। स्थानीय लोगों के बिजली कटने के शिकायत पर कहा कि बहुत जल्द बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करके समस्या को दूर किया जाएगा।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से ओबरा विधायक संजीव गौड़,भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे, विधानसभा प्रभारी संतोष शुक्ला,दिलीप पाण्डेय, जीत सिंह खरवार, मण्डल अध्यक्ष मनोज सिंह बबलू,डॉ विनय,डॉ गौरव,राजन चौधरी,मनीष जायसवाल, देवेन्द्र यादव,राकेश गुप्ता सहित अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।कार्यक्रम का संचालन दिलीप पाण्डेय ने किया।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com