Friday , September 30 2022

सुकृत चौकी इंचार्ज के वायरल वीडियो का मामला : क्यों शांत हो गयी पार्टी व पुलिस, चर्चाओं का बाजार गर्म

शान्तनु कुमार/आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । सुकृत चौकी इंचार्ज के वायरल वीडियो के 15 दिन बीत जाने के बाद भी कोई कार्यवाही न होना चर्चा का विषय बना हुआ है। जहाँ एक तरफ अपनादल एस शांत बैठ गयी है तो वहीं पुलिस भी चुप्पी साधने में ही अपनी भलाई समझ रही है।
चर्चा है कि चौकी इंचार्ज न सिर्फ दबंग बल्कि काफी पहुंच वाला भी है। चर्चा के मुताबिक अपनादल के नेता यह सोच रहे हैं कि पुलिस कोई कार्यवाही करे क्योंकि उन्होंने गेंद पुलिस के पाले में डाल रखी है तो वहीं पुलिस भी शांत बैठ गयी है। वह इस बात पर निगाह बनाये हुए है कि कोई राजनीतिक हलचल बढ़ेगी तो मामले को देखेगी लेकिन वहीं पीड़ित के0डी0 सिंह कार्यवाही न होने से बेहद दुःखी व खफ़ा हैं। उनका कहना है कि जब सत्ताधारी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ ऐसा होगा तो आम लोगों के साथ क्या होता होगा।

चर्चा के मुताबिक जांच के नाम पर पुलिस भले ही इसे लम्बा खींच रही है, यदि चौकी इंचार्ज सही है तो पुलिस अधिकारियों को क्लीन चिट दे देना चाहिए और यदि दोषी है तो कार्यवाही करना चाहिए। ताकि कानून व्यवस्था पर लोगों का भरोसा बना रहे। जितनी तेजी से पुलिस अन्य लोगों और कार्यवाही करती दिखती है, खुद पर आई तो जांच भी ठंडे बस्ते में डाल दिया गया।

कुल मिलाकर पार्टी जिस तरह से इस मुद्दे को भूल जाना चाहती है वह पार्टी के लिए कहीं नुकसान साबित न हो। क्योंकि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी कार्यकर्ताओं के दम पर चुनाव मैदान में उतरेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com