Monday , September 26 2022

करंट लगने विकलांग युवक हुआ घायल, हालत गंभीर

आर के (संवाददाता)

-तीन दिन से घर पर तड़प रहा , कोई आगे नहीं आया,

-मदद के लिए पिता लगा रहा हैं गुहार

सागोबांध/सोनभद्र।बभनी थाना क्षेत्र के ग्राम सभा तेंदुअल में बीते दिनों रविवार की शाम रामसिंह पुत्र मोतीलाल उम्र करीब 20 वर्ष अपने घर के पास ही कोई बिजली का तार जोड़ रहा था कि मेन तार सम्पर्क एकाएक आ गया जिससे गम्भीर रूप से घायल हो गया और शरीर कई जगह जल गया हैं।

घटना की जानकारी जब परिजनों को हुई तो घायल के परिवार के लोगों ने अपने घर में ही घरेलू उपचार करने लगे। गंभीर हालत देख पिता ने बभनी सीएचसी ले गया जहां प्रथम उपचार करने के बाद वहां के डाक्टरों ने जिला हास्पिटल के लिए रेफर कर दिया। जिला हास्पिटल के डाक्टर उपचार के दौरान डॉक्टर ने बीएचयू के लिए परामर्श दी, लेकिन परिजनों ने वाराणसी न ले जाकर अपने घर ले आए। जहां विकलांग की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है दर्द से कराह रहा हैं।

पिता का कहना है कि पैसा रहता तो हम अपने बेटे को वाराणसी इलाज कराते लेकिन नहीं है तो भगवान ही मालिक है। गांव में यदि चुनाव का माहौल रहता तो कई समाज सेवी हाथ में अपने वाहवाही के लिए ले लेते लेकिन आज कोई भी व्यक्ति आगे अभी तक नहीं आया ।इस घटना के संबंध में क्षेत्रीय विधायक हरीराम चेरो से संपर्क करना चाहा लेकिन फोन नहीं लगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com