Monday , September 26 2022

IERT टॉपर्स ने डाला का बढ़ाया मान, नगर के युवाओं में खुशी की लहर, बांटी मिठाइयां

संजय केसरी /अर्जुन मौर्या (संवाददाता)

डाला। नगर के दो युवाओं के द्वारा आईईआरटी में उच्च रैंक प्राप्त करने पर स्थानीय एवं नगर के युवाओं में खुशी की लहर दौड़ गई और युवाओं ने मिठाई बांट कर खुशियां मनायी एवं टॉपर्स का सम्मान किया।

नगर के दो युवाओं ने IERT प्रवेश परीक्षा में शिवम केसरी पुत्र राधा मोहन 1st रैंक व शुभम कनौजिया पुत्र मुन्ना लाल कनौजिया 266वां रैंक प्राप्त किया। स्थानीय नगर के बच्चों के द्वारा IERT की प्रवेश परीक्षा में टॉप रैंक लाने पर स्थानीय नगरवासियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और युवाओं ने मिठाई बांट कर दोनों टॉपरों का सम्मान किया।

छात्र संघ के पूर्व महामंत्री अनिकेत श्रीवास्तव ने बताया कि अभियांत्रिकी एवं ग्रामीण प्रौद्योगिकी संस्थान (IERT) डिप्लोमा डिग्री प्रदान करती है और यह भारत की ही नहीं बल्कि पूरे एशिया की सबसे बड़ी डिप्लोमा की डिग्री देने वाली इंजीनियरिंग संस्था है जहां पर सिर्फ 975 सीटें होने के कारण अधिक कॉम्पटीशन होता है और ऐसे में हमारे डाला नगर के दो युवाओं के द्वारा पहला रैंक व 266वां रैंक प्राप्त करना बहुत ही सम्मान का विषय है।

वही राज्य स्तरीय वॉली बॉल खिलाड़ी प्रशांत पाल ने कहा कि हमारा सोनभद्र जनपद जिसे देश प्रदेश में पिछड़ा व नक्सल क्षेत्र माना जाता है ऐसे में हमारे ही जनपद व नगर के दो युवाओं के द्वारा IERT की प्रवेश परीक्षा में पहला व 266 वाँ रैंक प्राप्त करना हमसभी जनपद एवं नगरवासियों का नाम रोशन किया है। ये दोनों युवा सोनभद्र के सभी अन्य युवाओं के लिए उत्साहवर्धन बनेंगे। इस दौरान युवाओं ने टॉपरों के माता पिता सहित समस्त क्षेत्र वासियों को बधाई देते हुए मिठाई बंटवाई और खुशी जताई। इस दौरान डाला नगरवासी सुधीर पाठक पंकज गुप्ता अजय अग्रहरि संजय यादव आकाश लव इत्यादि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com