Saturday , September 24 2022

पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ करमा ब्लॉक इकाई का हुआ गठन

संतोष जायसवाल / हनीफ़ खान (संवाददाता)

करमा। आज दिनांक 14/09/21 को पूर्व माध्यमिक विद्यालय पगिया पर पूर्व माध्यमिक शिक्षक व नवसृजित ब्लॉक करमा की इकाई के गठन हेतु बैठक आहूत की गई थी जिसमें सैकडों की संख्या में शिक्षकों ने उपस्थित होकर पगिया के प्रधानाध्यापक हिफाज़त हुसैन को ब्लॉक अध्यक्ष, यूपीएस फुलवारी यतीश कुमार को ब्लॉक मंत्री , धनञ्जय विश्वकर्मा, इंद्रावती देवी, अरविंद कुमार, रण विजय चौहान व सुरेश कुशवाहा को उपाध्यक्ष, नवीन कुमार सिंह संजय कुमार चंद्र पाल, वजूद अहमद को सयुंक्त मंत्री व जय प्रकाश श्रीवास्तव को कोषाध्यक्ष के लिये सर्वसम्मति से मनोनीत किया गया । जिसमें मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष रविभूषण सिंह, महामंत्री धीरेंद्र पति तिवारी पर्यवेक्षक अनिल सिंह व कमलेश सिंह ने चुनाव सम्पन्न कराया।
नवनिर्वाचित ब्लॉक अध्यक्ष हिफाजत हुसैन ने अपने संबोधन में कहा कि विकास खंड करमा के शिक्षा,शिक्षक व विद्यालय की समस्याओं के लिए सदैव संघर्ष करता रहूंगा। तत्पश्चात जिलाध्यक्ष रविभूषण सिंह ने उपस्थित सभा को संबोधित करते हुये कहा कि मैं शिक्षकों की समस्याओं के निस्तारण हेतु प्रतिबद्ध हूँ मैं शासन सत्ता से शिक्षकों के हितों के लिए हमेशा संघर्ष करता रहूंगा, शिक्षकों का हित ही हमारा कर्तव्य है। अंत में महामंत्री ने बैठक में उपस्थित सभी शिक्षकों का आभार व्यक्त किया।

[psac_post_slider show_date="false" show_author="false" show_comments="false" show_category="false" sliderheight="400" limit="5" category="124"]

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com