Tuesday , October 4 2022

मांगे पूरी होने तक संगठन करेगा संघर्ष-ड़ा0 संजय सिंह

अनीता अग्रहरि (संवाददाता)

धीना। प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ का मंगलवार को बरहनी बीआरसी पर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया।धरना में शिक्षकों ने 21 सूत्रीय मांगों को पूरा करवाने को शासन से मांग किया।वही निर्णय लिया गया कि उक्त मांगो को रजिस्टर्ड डाक से प्रमुख सचिव को प्रेषित किया जाएगा।
बरहनी ब्लॉक अध्यक्ष डॉ0 संजय सिंह ने कहा कि पुरानी पेंशन मिलना शिक्षको का हक है।शिक्षक अपने हक हकूक के लिए हमेशा लड़ाई लड़ रहा है।बावजूद सरकार शिक्षकों के हक को देने में दिलचस्पी नहीं दिखला रहा है।शिक्षको के 21 सूत्रीय मांगों को पूरा करवाने के लिए संगठन सड़क से लेकर संसद तक संघर्ष करने को तैयार है।शिक्षक किसी के हाथ की कठपुतली नहीं है।शिक्षको को अपना हक लेने आता है।शिक्षक शिक्षा के माध्यम से राष्ट्र को मजबूत करने का काम कर रहे है।संगठन कई बार शिक्षक हित के लिए लड़ाई लड़ा।इससे सरकार ने कुछ मांगो को पूरा करने का काम किया।बाबजूद अभी भी शिक्षको की तमाम समस्या बनी हुई है।जिसे दूर करना नितांत आवश्यक है।

इस मौके ड़ा0 मनोज सिंह, अच्युतानंद त्रिपाठी, गिरीशचन्द्र, जितेंद्र कुमार प्रजापति, योगेश सिंह, अनिल पांडेय, राजन राय, राकेश पांडेय, राजेश सिंह, दीपक सिंह, सतीश गुप्ता, रामकिशुन, रामअवध, नीरज श्रीवास्तव, सुदर्शन, कांता द्विवेदी, कृष्णानंद दिर्वेदी आदि रहे।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com