Monday , September 26 2022

7वीं पुण्यतिथि पर याद किये गए गौरक्ष पीठ के पूर्व महंत व हिन्दु जागरण के पुरोधा स्व0 अवैद्यनाथ

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज गौरक्ष पीठ के पूर्व महंत व हिन्दु जागरण के पुरोधा स्व0 अवैद्यनाथ की 7वीं पुण्यतिथि नगर के विवेकानंद प्रेक्षागृह में विश्व हिन्दू महासंघ के जिलाध्यक्ष रामकुमार जायसवाल के अध्यक्षता में मनाया गया। जिसमें “समरसता हिंदुत्व का प्रण है” विषयक संगोष्ठी का आयोजन किया गया, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि अधिवक्ता प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रुद्र कुमार पाठक मौजूद रहे।

मुख्य अतिथि अधिवक्ता प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रुद्र कुमार पाठक ने हिंदुओं में समरसता की बात पर जोर दिया और कहा कि सभी हिन्दू भेदभाव मिटा कर एक जुट रहे।

वहीं रुद्र कुमार पाठक ने कहा कि हिन्दू जाति में भेदभाव हिन्दू समाज के लिए घातक होगा। संगठित होकर ही हिन्दू आगे बढ़ेगा।

जिला प्रभारी उमेश ओझा ने संगठन के कार्यकर्ताओ को सक्रियता की बात कही। जबकि अध्यक्ष राम कुमार ने हिन्दू जागरण और भेद भाव मिटाने के लिए कार्यकर्ताओं गाँव और दुरूह क्षेत्रों में जाकर लोगों को जोड़ने की बात कही और कहा कि जब तक समरसता नहीं होगी हिन्दू बिखरा रहेगा।

इस दौरान वाराणसी के मण्डल प्रभारी दिनेश चंद्र पांडेय, वाराणसी विश्व हिंदू महा संघ के जिलाध्यक्ष सच्चिदानंद सिंह, विंध्याचल मण्डल प्रभारी शम्भू सिंह, गौरक्ष प्रकोष्ठ के मंडल प्रभारी सत्य प्रकाश पांडेय जिला उपाध्यक्ष, रत्नेश चौबे, मनोल सिंह कमलेश सिंह, मातृ शक्ति की सुमन पटेल, धर्माचार्य जिलाध्यक्ष श्लोकी मिश्र मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com