Monday , October 3 2022

डीएम के आदेशों की धज्जियाँ उड़ा रहे जिले के अधिकारी- संतोष पटेल

संजय केशरी/अर्जुन मौर्या (संवाददाता)

डाला नो पार्किंग जोन से बाहर खड़ी ट्रकों का हवा निकाल कर जिले के खनन, परिवहन तथा पुलिस अधिकारी डीएम-सीएम की छवि धूमिल कर रहे हैं। उक्त बातें आज डाला क्षेत्र के अबाड़ी में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते हुए जनता दल यूनाइटेड के जिलाध्यक्ष संतोष पटेल एडवोकेट ने कही। उन्होंने बताया कि परासपानी (कोटा) स्थित केशवराम महाविद्यालय तथा शंभूनाथ निजी औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान से रेनुकूट की दिशा में एक-डेढ़ किमी0 तक सड़क के किनारे (एसएच 5ए) पर खड़ी सैकड़ों खड़ी ट्रकों के आगे के 4-4, 5-5 पहियों का हवा, विषयांकित विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा पूरी तरह से निकाल दिया गया है। जबकि पिछले दिनों 7 सितंबर को डीएम अभिषेक सिंह ने पूरी मारकुंडी घाटी को ‘‘नो पार्किंग जोन’’ घोषित किया था। किंतु उक्त जोन से लगभग 12-15 किमी0 दूर परासपानी से जवारीडाड़ के बीच ट्रकों का पूरी तरह से हवा निकाल दिए जाने से न केवल डीएम अपितु सीएम की कार्यशैली पर भी आम जनमानस के बीच काफी आक्रोश भर रहा है। जिस पर अंकुश लगाए जाने की मांग करते हुए संतोष पटेल ने कहा कि ‘‘नो पार्किंग जोन’’ से बाहर खड़ी ट्रकों पर परिवहन, खनन व पुलिस विभाग की मनमानी पर अंकुश लगाते हुए ट्रकों के पहियों की हवा निकाले जाने की प्रथा बंद कराने की कार्रवाई का कड़ाई से लागू कराया जाय। अन्यथा जनता दल यूनाइटेड ट्रक आपरेटरों की समस्याओं पर आंदोलन करने को बाध्य होगा।

मिशन-2022 को लेकर जदयू ने भी कसी कमर

वहीं जदयू की नीतियों से प्रभावित होकर तेज बहादुर, राजकुमार, रामनरेश, अभिषेक कुमार तथा कमल नरायन ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। जिलाध्यक्ष संतोष पटेल ने उक्त लोगों का पार्टी में स्वागत करते हुए तेज बहादुर को ओबरा तहसील का उपाध्यक्ष, राजकुमार को गुरमुरा का बूथ अध्यक्ष, रामनरेश को पतगड़ी का बूथ अध्यक्ष, अभिषेक कुमार को चोपन ब्लाक सचिव तथा कमल नरायन को चोपन ब्लाक उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी प्रदान की।

इस दौरान अप्रेज अहमद, इन्द्र कुमार सिंह, सत्येन्द्र कुमार सिंह, सुरेन्द्र कुमार सोनी समेत दर्जनों लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन सुरेन्द्र कुमार सोनी न किया।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com