Friday , September 30 2022

अनियंत्रित होकर टैम्पो पलटी, एक की मौत, दो घायल

धर्मेन्द्र गुप्ता (संवाददाता)

विंढमगंज।स्थानीय थाना क्षेत्र के अंतर्गत मूडिसेमर – पटेलनगर मार्ग पर आज लगभग 11:00 बजे एक सवारी गाड़ी टेंपो पलट जाने के कारण एक की मौत और दो लोग घायल होने की सूचना पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र विंढमगंज पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण हेतु दुद्धी भेजा व दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेजा गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव से विंढमगंज रांची रीवा राष्ट्रीय राज्य मार्ग तक सवारियों को ढोने के लिए प्रतिदिन दर्जनों की तादाद में टैंपू व मालवाहक पिकअप वाहन चला करते हैं ।इसी क्रम में आज लगभग 11 बजे विंढमगंज से एक टेंपो सवारियों को लेकर पटेल नगर चौराहे की ओर जा रही थी। इसी बीच उक्त टैंपू गड्ढे भरी सड़क होने के कारण पलट गई। गाड़ी पलटने से नीरज बियार उम्र लगभग 22 वर्ष पुत्र नंदू बियार निवासी मुडिसेमर की मौत हो गई व सीताराम के हाथ में चोट लगे साथ में एक छोटी सी दो साल की बच्ची रौशनी का भी हाथ बुरी तरह से कुजल गया जिसे प्राथमिक उपचार के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेजा गया। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात डॉ सत्येंद्र प्रसाद के द्वारा मौत की सूचना पर पहुंची विंढमगंज पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर अंत्य परीक्षण हेतु दुद्धी भेजा।

वहीं दूसरी ओर नीरज भुईयां की मौत की सूचना जैसे ही परिजनों को हुई परिजन रोते बिलखते प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे। मृतक की मां विमली देवी व बहन,भाई गांव के पास और रोने बिलखने लगे जिससे मौके पर दर्जनों महिला व पुरुष की भीड़ लग गई। थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सोनकर ने कहां कि प्रार्थना पत्र मिलते ही तत्काल कानूनी कार्रवाई की जाएगी। मौके से टेंपो ड्राइवर फरार है, पलटी हुई टेंपो को कब्जे में कर लिया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com