Tuesday , September 27 2022

गांवों की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

फरीदपुर (बरेली) । तहसील क्षेत्र के गांव बसावन पुर में ग्राम पंचायत के जिम्मेदार अधिकारियों द्वारा लगातार विकास कार्यों को लेकर अनदेखी किए जाने के चलते ग्रामीणों का धैर्य टूट गया और बड़ी संख्या में ग्रामीणो ने उप जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर अपनी समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन सौंपा और गांव का स्थलीय निरीक्षण कर शीघ्र समस्या के समाधान करने की गुहार लगाई।
विकासखंड फरीदपुर के अंतर्गत आने वाले गांव बसावन पुर के ग्रामीण गांवों में विकास कार्य न कराए जाने को लेकर काफी परेशान हैं । लोगों का आरोप है कि सैकड़ों की आबादी वाले इस गांव में सड़क न बनने से जलभराव बना रहता है जिस कारण भयंकर बदबू कीचड़ जमा होने से लोगों को निकलना दुश्वार होता है । बाइक से निकलने वाले लोग कई बार गिरकर चोटिल भी हो चुके हैं । कई बार इस समस्या को अधिकारियों के समक्ष रखा मगर समस्या का कोई समाधान नहीं हो सका।

उप जिलाधिकारी कुमार धर्मेंद्र ने उपस्थित ग्रामीणों को आश्वासन दिया है कि खंड विकास अधिकारी को आपकी समस्या के बाबत जांच के लिए गांव भेजा जाएगा और शीघ्र ही समस्या का समाधान कराया जाएगा। ज्ञापन देने वालों में प्रशांत कुमार, राहुल, सिखा देवी, अंजली देवी, संजना देवी, रिंकू गुप्ता, बड़े, भूरे, नेकपाल, प्रमोद सिंह, अमर सिंह, अजय सिंह, नितिन सिंह, अंकित सिंह, पप्पू सिंह, अजय सिंह सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण जन मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com