Friday , September 30 2022

दिनदहाड़े हमले में कटा युवक का एक पैर, जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । चोपन थाना क्षेत्र के सलखन के पास एक युवक पर दिनदहाड़े हुए जानलेवा हमले में युवक राजकुमार (23वर्ष) पुत्र धनवंत नि0 कोटा खास-डाला का एक पैर कटकर अलग हो गया है। जिससे वह मौके पर ही बेहोश हो गया। वहीं मौका देखकर सभी हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों की सहायता से युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ इसका इलाज आयुष्मान भारत के माध्यम से चल रहा है। हालांकि पूरे मामले पर पुलिस ने घटना संज्ञान में होने की बात तो स्वीकार की लेकिन पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर नहीं मिलने की भी बात कही गयी।

पीड़ित युवक राजकुमार ने बताया कि “तीन दिन पूर्व किसी पुराने मामले की तारीख पर कचहरी आया था जहाँ उससे कुछ लोगों ने विवाद किया जिस पर वह जान बचाकर भाग गया और टेम्पों से अपने घर वापस आने लगा लेकिन मुँह बांध कर 4-5 की संख्या में पहुँचे हमलावरों ने उसे पटवध पुलिया के पास रोक लिया और हाँथपाई करने लगे जिसमें वह बेहोश हो गया और जब होश आया तो उसका पैर कटा हुआ था। मौके पर पहुँचे स्थानीय लोगों ने उसे घायलावस्था में जिला अस्पताल भेजवाया।”

पूरे मामले पर चोपन पुलिस ने घटना सज्ञान में होने की बात कही है साथ ही पीड़ित पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिलने की बात कही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com