Thursday , October 6 2022

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र का दौरा कर लोगों को पार्टी की नीतियों के बारे में दी जानकारी

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

बरेली । चैनपुर में आज काँग्रेस महासंपर्क अभियान के अन्तर्गत विधानसभा प्रभारी व जिला काँग्रेस कमेटी के महासचिव कमर गनी ने क्षेत्र का दौरा कर क्षेत्रवासियों से काँग्रेस से जुड़ने की अपील की एवं काँग्रेस की नीतियों को बताया कि उनके साथ ब्लॉक अध्यक्ष मंजूर अंसारी युवा नेता जीशान रजवी ने ब्लॉक बिथरी चैनपुर की न्याय पँचायत भगवती पुर में न्याय पंचायत के अध्यक्ष रामबाबू पटेल, न्यायपंचायत कुँवरपुर बँजरिया के अध्यक्ष त्रिलोकी नाथ,केसर पुर न्याय पंचायत के अध्यक्ष डा. इरफान, बिथरी चैनपुर के न्याय पंचायत अध्यक्ष सोमवीर,व भिन्डौलिया न्याय पंचायत केअध्यक्ष इरशाद अंसारी से मुलाकात की व क्षेत्र मे जनसंपर्क कर काँग्रेस को मजबूत करने की रणनीति बनाई । सभी न्यायपंचायत अध्यक्षों से कहा कि शीघ्र ही ग्राम पँचायत कमेटियों का गठन का कार्य आगामी 15 सितंबर तक पूर्ण किया जाए
इस अवसर पर काँग्रेस के 123 बिथरी चैनपुर विधानसभा प्रभारी कमर गनी ने कहा कि भाजपा सरकार मे किसान और आम जनता परेशान है किसानो को उनकी फसल का वाजिब मूल्य नही मिल रहा है आम जनता महंगाई से त्रस्त है रोजगार नही है किसान आत्महत्या कर रहे हैं ।
उन्होने आगे कहा कि आगामी चुनाव मे प्रियंका गाँधी के नेतृत्व मे उप्र. में काँग्रेस की सरकार बनने पर किसानों का कर्जमाफ किया जाएगा गन्ने का रेट 450/- रु. प्रति क्विंटल किया जाएगा ।
ब्लॉक अध्यक्ष मंजूर अंसारी ने ग्रामवासियों से अपील करते हुए कहा कि काँग्रेस ही जनता का भला कर सकती है सभी लोग 2022 मे काँग्रेस को वोट और सपोर्ट करें । वहीं युवा नेता जीशान रजवी ने बूथ कमेटियां बनाने पर जोर दिया ।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com