फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ का गाना ‘विघ्नहर्ता’ रिलीज

बॉलीबुड एक्टर सलमान खान और उनके बहनोई आयुष शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ का गाना ‘विघ्नहर्ता’ रिलीज हो गाय है। इस गाने के रिलीज को रिलीज करते हुए सलमान खान लिखते हैं – ‘अंतिम’ की शुरुआत बप्पा के आशीर्वाद के साथ..’विघ्नहर्ता’ सॉन्ग आउट। इस गाने को सिंगर अजय गोगावले ने गाया है। म्यूजिक हितेश मोदक के हैं और इसके लिरिक्स वैभव जोशी ने लिखे हैं।

जोश में दिखे सलमान-आयुष और वरुण धवन:

‘विघ्नहर्ता’ गाने में जहां सलमान खान एक सिख पुलिस वाले के रूप में दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं वरुण धवन की स्पेशल अपीयरेंस देखकर आपको मजा आ जाएगा। आयुष शर्मा का जोश देखते ही बन रहा है। गाने में वरुण धवन ,सलमान खान और आयुष का बेहतरीन डांस आपको पसंद आएगा। फेस्टिव सॉन्ग होने के कारण यह गाना दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

जानिए कब रिलीज होगी फिल्म:

‘अंतिम’ फिल्म महेश मांजरेकर के निर्देशन में बन रही हैं। ‘अंतिम’ 2018 में रिलीज हुई मराठी फिल्म ‘मुल्शी पैटर्न’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म में सलमान और आयुष पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। फिल्म में सलमान खान सिख पुलिस के किरदार में दिखने वाले हैं। आयुष शर्मा फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं। फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी तक स्पेंस बना हुआ है। हालांकि खबरों की मानें तो ये फिल्म दशहरा के आस-पास रिलीज हो सकती है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!