Tuesday , October 4 2022

यूपी विधानसभा चुनाव में कौन होगा सीएम का चेहरा, सवाल पर मंत्री जी की बोलती हो गयी बंद

शान्तनु कुमार/आनन्द चौबे/अंशु खत्री

यूपी विधानसभा चुनाव का विगुल बज चुका है और हर दल अपने अपने तरीक़े से तैयारियों में जुट गया है। मगर इस बार यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी के भीतर वह जोश नजर नहीं आ रहा है जो 2017 में दिख रहा था। बीजेपी प्रबुद्ध सम्मेलन के जरिये हर जिले में लोगों से जुड़ने का काम कर रही है, साथ ही यह भी कहती नजर आ रही ही कि यदि मंत्री व विधायकों से कोई गलती हुई होगी तो इसमें पार्टी की कोई गलती नहीं है ।

वहीं सोनभद्र प्रबुद्ध सम्मेलन में शिरकत करने आये यूपी के कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र सिंह ने यूपी सीएम के चेहरे पर अपनी चुप्पी से राजनीतिक गलियारों में एक बार फिर नया भूचाल ला दिया ।
दरअसल मंत्री जी से जब पत्रकारों ने पूछा कि यूपी में किस सीएम के चेहरे पर बीजेपी चुनाव लड़ेगी….तो मंत्री जी मजाकिया लहजे में गोलमोल जबाब देते रहे लेकिन किसी का नाम नहीं लिए । आप भी सुनिए क्या कहा…

मंत्री जी के चुप्पी के बाद एक बड़ा सवाल यह उठता हैं कि क्या यूपी बीजेपी के अंदर खाने में सब कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा…क्योंकि कई समर्थक योगी के चेहरे पर लड़ना चाहते हैं तो वहीं कई लोग सवालों पर चुप्पी साध लेते हैं ।

सूत्रों से आ रही खबर के मुताबिक इस बार चुनाव में बीजेपी बेहद फूंक फूंक कर अपना कदम रख रही है । और चर्चा के मुताबिक इस बार ऐसे उम्मीदवार की तलाश कर रही है जो 100% सीट जीता सके ।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com