Friday , October 7 2022

जावेद अख्तर के विवादित बयान पर फूटा एबीवीपी का गुस्सा, पुतला फूँक जताया विरोध

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । बॉलीवुड के बहुत से सितारे ऐसे हैं जो अपने काम से ज्यादा अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। इसमें सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाले मशहूर गीतकार जावेद अख्तर का नाम भी शामिल है। जावेद अख्तर अक्सर अपने विचार साझा करते हैं जो कई लोगों को पसंद नहीं आते और उस पर बड़ा विवाद खड़ा हो जाता है। हाल ही में जावेद अख्तर ने कुख्यात संगठन तालिबान की तुलना राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और विश्व हिंदू परिषद से कर दी है। इस बयान के विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्य़कर्ताओं ने नगर मंत्री प्रिंस सिंह के नेतृत्व में नगर के बढ़ौली चौक पर जावेद अख्तर का पुतला फूंक कर उनका विरोध जताया है। साथ ही माँग की है जावेद अख्तर अपने बयान को वापस लें और हाथ जोड़कर माफी मांगे।

विभाग संयोजक शशांक मिश्रा ने कहा कि “जावेद अख्तर की किसी भी फिल्म को भारत में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। जब तक वह हाथ जोड़ कर माफी नहीं मांग लेते।”

जिला संयोजक सौरभ चतुर्वेदी ने कहा कि “यह कम्युनिस्ट विचारधारा के लोग यदि हमारे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के ऊपर कोई भी निंदनीय टिप्पणी की तो यह बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा”

इस दौरान नगर मंत्री प्रिंस सिंह, प्रांत सह मंत्री मंत्री विपुल शुक्ला, हर्षित पांडेय, अनमोल सोनी, अमन राज सिंह, अर्पित गुप्ता, अभय मिश्रा, मयंक, सुंदरम, मोहित, कुनाल, शिवंम, सुमितन, विशाल, रोहित, अंकित इत्यादि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com