Tuesday , October 4 2022

दम्पति ने बच्चे के साथ गंगा में लगाई छलांग

फ़ैयाज़ खान मिस्बाही(ब्यूरो)

गाजीपुर से चंदौली को जोड़ने के लिए गंगा नदी पर सैदपुर में बने पक्का पुल सोमवार की दोपहर पति-पत्नी ने दूधमुंहे बच्चे के साथ गंगा नदी में छलांग लगा दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और गोताखोरों की मदद से तलाश शुरु करा दिया।
जानकारी के अनुसार सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के भद्रसेन (डहरा कलां) गांव निवासी अजीत कन्नौजिया (22) अपनी पत्नी सोनम (20) एवं एक वर्ष के बेटे झिन्नी के साथ सैदपुर अस्पताल में कोरोना का टीकाकरण कराने की बात कहकर घर से निकले। दोपहर में तीनों गंगा नदी पर स्थित सैदपुर-चंदौली पुल पहुंचे। पति-पत्नी ने बच्चे के साथ गंगा में छलांग लगा दिया।
जैसे ही कुछ राहगीरों की उन पर नजर पड़ी, शोर मचाने लगे। कुछ ही देर में मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। कुछ ही देर में सैदपुर कोतवाली प्रभारी राजीव कुमार सिंह पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए। सीओ बलराम भी मौके पर पहुंच गए। गोतोखारों की मदद से तलाश शुरु करा दिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार सिंह ने बताया कि घटनास्थल चंदौली थाना में पड़ता है। वहां की पुलिस पहुंच चुकी है। तलाश कराई जा रही है।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com