Monday , October 3 2022

सोनभद्र में सुहास एल वाई का कैसा था बैडमिंटन परफार्मेंस, खिलाड़ियों ने अनुभव किया साझा

विनोद धर/आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । गौतम बुध नगर जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने इतिहास रचते हुए टोक्यो में चल रहे हैं, पैरालंपिक गेम्स में बैडमिंटन SL4 एकल मुकाबले में रजत पदक हासिल किया है, जीत के बाद सुहास को देशभर से बधाइयां मिल रही है, खुद प्रधानमंत्री ने सुभाष से फोन पर बात कर शुभकामनाएं दी है ।

वही मैच जीतने के बाद गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि मुझे इस बात का मलाल है कि मैं गोल्ड नहीं जीत पाया हालांकि सिल्वर मेडल जीतना भी मेरे लिए फक्र की बात है ।

वहीं सुहास एल वाई के प्रसंसकों ने अपने – अपने तरीक़े से उन्हें बधाई दी है । सोनभद्र में बतौर जिलाधिकारी रहने के दौरान उनके साथ बैडमिंटन की प्रैक्टिस करने वाले खिलाड़ी भी उनकी इस सफलता से बेहद खुश हैं । उन्होंने जनपद मिरर की टीम से खास बातचीत में सुहास एल वाई को बधाई देते हुए उनके साथ बिताए पल को याद किया और अनुभवों को साझा किया ।

देखें वीडियो –

आपको बता दे कि सुहास एल वाई 2007 बैच के आईएस अधिकारी है, सुहास प्रशासनिक जिम्मेदारियों के साथ साथ बैडमिंटन में भी दिलचस्पी रखते हैं, वे इस से पहले कई राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में पदक जीत चुके है।

जनपद मिरर टीम की तरफ से भी सुहास एल वाई को जीत के लिए ढेरो बधाई ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com