Saturday , September 24 2022

प्रधान पक्ष व रोजगार सेवक पक्ष में जमकर मारपीट

राहुल शुक्ला (संवाददाता)

खुटार (शाहजहांपुर) । क्षेत्र के गांव कैहमारिया में प्रधान पक्ष व रोजगारसेवक पक्ष में जमकर मारपीट हो गई । बताया जा रहा है कि विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों से असलहा तक निकल गए । सोशल मीडिया में कई वीडियो वायरल हो रहा है ।

घटना बुधवार दोपहर की है । प्रधान के भाई मोहम्मद मियां ने थाने में तहरीर देते हुए बताया है कि वह मैदा खेड़ा गया हुआ था तभी वहां योजनाबद्ध तरीके से गांव के कुछ लोगों ने अज्ञात लोगों के साथ मिलकर हमला बोल दिया । जान से मारने की नियत से फायरिंग भी की । भाई तथा मैदा खेड़ा की एक महिला ने व मुश्किल पीड़ित की जान बचायी।

वहीं दूसरी तरफ महिला रोजगार सेवक यासमीन ने थाने में तहरीर देते हुए बताया है कि वह ग्राम पंचायत के मजरा ग्राम मैदा खेड़ा में आवास के संबंध में लाभार्थियों से खाता संख्या लेने गई थी तभी ग्राम प्रधान व उसके भाई व पुत्र तथा मैदा खेड़ा की एक महिला ने उसे गंदी नियत के साथ पकड़ लिया, छुड़ाने पहुंचे उसके भाई और पति को मारा पीटा । साथ ही सरकारी कागजों को भी फाड़ डाला । पीड़ित महिला ने ब्लॉक का गेट बंद कर रोजगार सेवकों के साथ मिलकर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन भी किया । बाद में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कराने का आश्वासन देते हुए विकासखंड का गेट खुलवाया। इस मामले में पुलिस ने दोनों तरफ से पाँच लोगों को हिरासत में ले लिया है।

[psac_post_slider show_date="false" show_author="false" show_comments="false" show_category="false" sliderheight="400" limit="5" category="124"]

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com