Monday , October 3 2022

पूरी ताकत से विस चुनाव लड़ेगी पीस पार्टी: डॉ0 मो0 इस्लाम

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज राबर्ट्सगंज नगर स्थित सूर्य गंगा वाटिका लाज के प्रांगण में पीस पार्टी के जिलाध्यक्ष अतहर कुरैशी के नेतृत्व में एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन सम्पन्न हुआ।

सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पीस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अफ्रोज़ बादल व विशिष्ट अतिथि पूर्वांचल अध्यक्ष डॉ0 मो0 इस्लाम एवं प्रदेश सचिव अरूण कुमार श्रीवास्तव मौजूद रहे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पूर्वांचल अध्यक्ष डॉ0 मो0 इस्लाम ने सभी कार्यकर्ताओं को 2022 के चुनाव में अभी से जी जान से जुट जाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि पीस पार्टी महंगाई, भ्रष्टाचार, मॉब लीचिंग सहित अन्य मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी। आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में पीस पार्टी अभी सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने की तैयारी में है लेकिन यदि गठबंधन होता भी है तो सेक्युलर दलों के साथ ही गठबंधन होगा।

पार्टी के प्रदेश सचिव अरूण कुमार श्रीवास्तव ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को पक्षपाती और साम्प्रादायिकता को बढ़ावा देने वाला मुख्यमंत्री बताया। उन्होंने मँहगाई के मुद्दे पर भी सरकार को घेरा। गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि पीस पार्टी ने 2018 उपचुनाव ने समाजवादी पार्टी से गठबंधन किया था लेकिन समाजवादी पार्टी ने धोका दिया। पीस पार्टी भी जातिगत जनगणना के पक्ष में है।

जिलाध्यक्ष अतहर कुरैशी ने कार्यकर्ता पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि 2022 के विधान सभा चुनाव में पीस पार्टी एक मजबूती के साथ कब्जा जमाएगी। सभी अतिथियों का स्वागत समारोह करते हुए उन्होंने कहा कि पीस पार्टी सभी कार्यकर्ताओं गांव-गांव, घर-घर जाकर डॉ0 आयूब के सिद्धांतों को जन-जन तक पहुँचाने का काम करेंगे। विधान सभा के चुनाव में मजबूती के साथ प्रत्याशी को लड़ाया जाएगा। जनपद की समस्याओं को लेकर शीघ्र ही बड़ा आन्दोलन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जनपद में सबसे बड़ा समस्या चिकित्सा व्यवस्था है। इलाज के नाम पर जबरदस्त शोषण किया जाता है। सोनभद्र में जिला अस्पताल में दलालों के वजह से प्राइवेट डॉक्टरों का चांदी कट रही है। वहीं खनन अवैध रूप से राग पहाड़ी में किया जा रहा है अधिकारी जानकर भी अनजान बनकर बैठा हुआ है। जिसे अब पीस पार्टी बर्दास्त नहीं करेगी।

कार्यक्रम का संचालन मिर्जापुर जिलाध्यक्ष एवं मण्डल प्रभारी (विन्ध्याचल मण्डल) ने किया। उक्त कार्यक्रम में इसराफिल शाह (विधान सभा अध्यक्ष राबर्ट्सगंज), अशरफ अली, रिजवी, अमान अली (युवा जिलाध्यक्ष), जगदीश प्रसाद (विधान सभा घोरावल), मुन्ना निशात, इरकान हमीदी, अमान खान (नगर अध्यक्ष), मो0 शहजाद, मो0 असलम कुरैशी, मो0 इलीयास कुरैशी, मो0 असलम राईन, अनवर राईन (जिला अभिहीत सलाहकार) आदि लोग उपस्थित रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com