Friday , September 30 2022

इफको किसान केंद्र पर मनाया “सातवां स्थापना दिवस”

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

फरीदपुर (बरेली) । कृषि रसायन के क्षेत्र में 28 अगस्त 2015 को स्थापित हुई संस्था इफको- एम.सी. (इफको एवं मित्सुबिसी का संयुक्त उद्यम) ने 6 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर अपना “सातवां स्थापना दिवस” मनाया।
कार्यक्रम का आयोजन इफको ई बाजार- फरीदपुर में किया गया । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मणिकांत कुमार (सचिव -सहकारी गन्ना विकास समिति, फरीदपुर) एवं इफको से वरिष्ठ प्रबंधक बरेली अरविंद ढाका , प्रगतिशील गन्ना किसान ऋषि पाल गंगवार , ग्राम समसपुर, इफको ई बाजार फरीदपुर से केंद्र प्रभारी शाकिर अली व अर्जुन कुमार सहायक भी उपस्थित रहे!

इफको एमसी के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री अनिल ढींगरा जी ने वीडियो संदेश के माध्यम से इफको-एम.सी. के बारे में जानकारी देते हुए संस्था के 3 मूलभूत सिद्धांतों सही दवा, सही दाम व किसान सुरक्षा बीमा योजना के बारे में जानकारी दी तथा साथ ही किसानों को कोरोना से सावधानी ही बचाव के बारे में विचार साझा किए।
कार्यक्रम के अंत में भावेश त्रिपाठी (टी एम ई ) इफको- एम.सी. बरेली ने आए हुए किसानों व मेहमानों का धन्यवाद देते हुए भविष्य में भी इसी तरह के सहयोग व मार्गदर्शन और सुझाव देते रहने का निवेदन किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com