Friday , September 23 2022

पुलिस चौकी से महज दो सौ मीटर दूर चोरों ने 9 दुकानों के ताले चटकाए, लाखों की चोरी

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

० आस-पास के दुकानदारों के बीच मचा हड़कंप

फरीदपुर । भुता थाने के अंतर्गत ब्लॉक कुआडाडा पऊनगला अड्डे पर रात्रि में अज्ञात चोरों ने दो दुकानों के ताले तोड़कर चोर लगभग ₹80हजार की नकदी व लाखों रुपए का सामान साफ कर ले गए 200 मीटर की दूरी पर बनी पुलिस चौकी पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी घटना की जैसे ही जानकारी पुलिस और दुकान स्वामियों को हुई तो हड़कंप मच गया।
भुता थाना क्षेत्र के अंतर्गत ब्लॉक कुआडाडा के गांव पऊनगला अड्डे पर पुलिस चौकी से मात्र 200 मीटर की दूरी पर बृहस्पतिवार की रात्रि में अज्ञात चोरों ने बारी-बारी से 9 दुकानों के ताले तोड़ दिए राकेश की मिठाई की दुकान के शटर के ताले तोड़कर ₹80हजार की नकदी 2 पेटी कोल्ड्रिंक, महेश के कपड़े की दुकान का ताला तोड़कर 25 कीमती साड़ियां गल्ले में रखे नगदी, प्रेमपाल के जनरल स्टोर की दुकान से 32सौ की नकदी व सामान, छेदा लाल के अंडे की दुकान से एक हजार की नकदी व पांच क्रेड डंडे, सर्वेश की दुकान से 26सौ की नकदी 15 जोड़ी जूता चप्पल, देव गुप्ता की दुकान से 35सौ की नकदी दो मिठाई की ट्रे, वर्मा मेडिकल स्टोर से 40,हजार की नगदी 20हजार कीमत की दवाएं ,सुरेंद्र की मोबाइल की दुकान से 5हजार की नकदी 10 कीमती मोबाइल चोरी कर ले गए सुबह को जब गस्ती पुलिस के सिपाही ने शटर के ताले टूटे देखे तो इसकी सूचना दुकानदारों को दी गई पीड़ित दुकानदारों ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है वहीं सूचना पर पहुंचे थाना अध्यक्ष अश्वनी कुमार सिंह ने जांच-पड़ताल शुरू कर घटना का शीघ्र खुलासा करने का व्यापारियों को आश्वासन दिया है। उधर व्यापारियों का कहना है कुआडांडा पुलिस चौकी पर काफी समय से कोई भी चौकी इंचार्ज नहीं है मात्र 2 सिपाही एक होमगार्ड के सहारे क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था चल रही है। एक ही रात में अज्ञात चोरों द्वारा 9 दुकानों के ताले तोड़कर लाखों रुपए की नगदी व सामान चोरी कर ले जाने पर दुकानदारों में रोष व्याप्त है और पूरे क्षेत्र में घटना को लेकर हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल तो पुलिस मामले की जांच में जुटी है ।

[psac_post_slider show_date="false" show_author="false" show_comments="false" show_category="false" sliderheight="400" limit="5" category="124"]

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com