Sunday , September 25 2022

बहु ने टंगारी से वार कर ससुर को उतार दिया मौत के घाट

संजय केसरी/अर्जुन मौर्या (संवाददाता)

बीमारी के कारण एक वर्ष बच्चे ने भी दम तोड़ा

डाला । हाथीनाला थाना क्षेत्र में शनिवार की भोर में किसी बात को लेकर ससुर व बहु में कुछ कहा सुनी होने के कारण बहु ने ससुर पर टँगारी द्वारा वार कर दिया जिससे गम्भीर रूप से घायल हो गया और उपचार के दौरान ससुर की मौत हो गई।

घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार बहु सुखवंती (28वर्ष) अपने एक वर्ष के बच्चे की बीमारी को लेकर परेशान थी और झाड़फूंक को लेकर हमेशा अपने ससुर से देखने को कहती थी। घटना के दिन ससुर कही से देर रात लगभग 3 बजे घर पर आया और बहू से थोड़ा सा अक्षत (चावल) के रूप मांगा और अपनी बहू से कुछ उटपटांग बातें करने लगा जो बहु को नागवार गुजरी और ऐसी स्थिति में घर मे रखी टँगारी से ससुर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया, जिससे ससुर हरिप्रसाद (60वर्ष) पुत्र रामसुंदर निवासी हथवानी गम्भीर रूप से घायल हो गया। शोरगुल सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए।

ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना तत्काल ग्राम प्रधान को दिया सूचना मिलते ही ग्राम प्रधान मौके पर पहुँचकर घायल को दुद्धि अस्पताल भेजवा दिया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने घायल की गम्भीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहाँ उपचार के दौरान हरिप्रसाद की मौत हो गई।
इस घटना की सूचना गांव के स्थानीय ग्रामीणों हाथीनाला पुलिस को दे दी।

हाथीनाला थानाध्यक्ष सूर्यभान ने बताया कि “घटना झाड़फूंक को लेकर विवाद हुआ हैं और घटना के बाद आरोपी फरार हैं जिसकी खोजबीन जारी हैं।”

मिली जानकारी के अनुसार बहु सुखवंती का एक वर्ष का बच्चा जो बीमार शनिवार की सुबह लगभग 6बजे दम तोड़ दिया हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com