Friday , September 23 2022

पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश व सिपाही घायल

जौनपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश और सिपाही घायल हो गए। इस मुठभेड़ में शामिल घायल बदमाश और उसके दो अन्य साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से एक पिस्टल देशी, जिन्दा कारतूस व चार खोखा कारतूस, दो प्लास्टिक के गैलन मे ओ0पी0 100 लीटर, एक बोरी मे 180 एम.एल. की 165 भरी शीशी नकली शराब,घटना में प्रयुक्त ह्यून्डई वरना कार को कब्जे में ले लिया है।

एसपी सिटी डॉ संजय कुमार ने बताया कि एसपी जौनपुर के निर्देशन में अपराधियों की धर पकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के क्रम में शहर कोतवाली क्षेत्र में रात्रि गश्त व चैकिंग अभियान के दौरान भण्डारी रेलवे स्टेशन के पीछे भण्डारी के पास मुखबिर ने सूचना दिया कि कुछ अपराधी जो अवैध शराब का काम करते है अहियापुर पावर स्टेशन की तरफ से रसूलाबाद की तरफ निकलने वाले है। इस सूचना पर पर्याप्त फोर्स के साथ चेकिंग के उद्देश्य से अहियापुर की तरफ से आ रही एक कार को रोका गया तो उसमे मौजूद एक बदमाश गाङी से उतरकर पुलिस टीम पर फायर करता हुआ झाङियो मे भागते हुए लगातार पुलिस टीम पर फायर करता रहा जिससे हेड कांस्टेबल बेद प्रकाश सिंह घायल हो गए, आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्यवाही में बदमाश रंजित सिंह भी घायल हो गया। जिसे इलाज हेतु अस्पताल भिजवाया गया तथा उसके दो अन्य साथी जो कार मे उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया। बदमाशों से पूछताछ में ज्ञात हुआ कि सभी शातिर शराब तस्कर है जो नकली शराब बनाने के लिये ओ0पी0 व नकली शराब की तस्करी करते है। पकङे गये बदमाश तस्करी के लिये महंगी कार का इस्तेमाल करते है।

[psac_post_slider show_date="false" show_author="false" show_comments="false" show_category="false" sliderheight="400" limit="5" category="124"]

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com