Wednesday , October 5 2022

सड़क पर लगे पानी में धान की रोपाई कर जताया विरोध

फ़ैयाज़ खान मिस्बाही(ब्यूरो)

गाजीपुर। मरदह क्षेत्र के बोगना मुख्य चट्टी पर मार्ग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। इसमें पानी भरा हुआ है। इसकी वजह से आवागमन करने वालों को परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है। इससे आक्रोशित लोगों ने गुरुवार को समाजसेवी आशीष कुमार गोड़ क्रांति के नेतृत्व में पानी भरे सड़क पर धान की रोपाई करने के साथ ही प्रदर्शन करते हुए विरोध जताया।
इस मौके पर समाजसेवी ने कहा कि मार्ग पर लगे जल-जमाव की वजह से आवागमन करने वालों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसी मार्ग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सहित अन्य स्थानों के साथ ही बच्चे स्कूल आते-जाते है। पानी के अंदर मौजूद गड्ढा की वजह से आएदिन गिरकर घायल होते रहते हैं। बार-बार संबंधित विभाग को अवगत कराने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा है।
चेतावनी दिया कि यदि समय रहते समस्या का समाधान नहीं किया गया तो ग्रामीणों के साथ ही उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे। प्रदर्शन करने वालों में विकलांग संतोष, रणजीत शर्मा, राजेश प्रजापति, अभिषेक कुमार, विक्रांत कुमार, वीरबहादुर कुमार, डा. दीपक कुमार, बंटी कुमार, डा. राजेश शर्मा, राहुल कनौजिया, पिंटू बरनवाल, शुभम, प्रवीण चौहान, साहिल सहित महिलाएं और ग्रामीण शामिल थे।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com