Wednesday , September 28 2022

मिर्जापुर में जन आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम का शुभारंभ

संजीव पांडेय (संवाददाता)

मिर्ज़ापुर । अपने संसदीय क्षेत्र में जन आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम के तहत केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल विंध्याचल में अटल चौराहे पर पहुंची। जहाँ पर उन्होंने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा पर फूल चढ़ा कर उन्हें नमन किया।वहाँ से जब वह निकलने लगी तो केंद्रीय मंत्री के कार्यक्रम में पहुची महिलाओ ने केंद्रीय मंत्री को रोक लिया।महिलाओ ने केंद्रीय मंत्री के सामने ही अब तक आवास नही मिलने की शिकायत करने लगी । महिलाओ की शिकायत को मंत्री ने सुनते हुए पास खड़े बीजेपी जिलाध्यक्ष से समस्या के बारे में जानकारी लिया।इसके बाद महिलाओ को आश्वसन दे कर वह आगे बढ़ गयी।शिकायत करने वाली महिलाओं का कहना था।कि वह अभी भी झोपड़ी में रहती है उन्हें सरकारी आवास का फायदा नही मिला है।मंत्री से अपनी बात कहा है।केन्द्रीय मंत्री ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा के तहत योगी सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुँचाया जा रहा है।

केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि बीजेपी और अपनादल एस के गठबंधन को जनता ने बहुत प्यार और स्नेह दिया तीन चुनाव में इसका रिजल्ट देखने को मिला है । अब चौथा चुनाव लड़ने जा रहें हैं।

2021 की जनगणना में पिछड़े मतदाताओं की गिनती होनी चाहिए, 1931 के बाद से पिछड़ो की गिनती नहीं हुई है । हम इसकी मांग लगातार करते आ रहें हैं ।

अफगानिस्तान के घटनाक्रम पर कहा कि हम लोकतंत्र और लोकतांत्रिक ढंग से चुनी सरकार का समर्थन करते हैं । उसी तरीके में हमारी आस्था है ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com