Saturday , October 1 2022

अपडेट: सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बाइक सवार लुटेरे, एसपी बोले, जल्द होगा मामले का खुलासा

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । सदर थाना क्षेत्र में इन दिनों बाइक गैंग एक बार फिर सक्रिय हो गया है, जिससे नगर में छिनैती की घटनाओं में इजाफा हो गया है। इन घटनाओं पर रोक लगा पाने में रॉबर्ट्सगंज पुलिस अब तक नाकाम रही है। ऐसे में खाकी की कार्यवाही पर भी सवाल उठने लगे हैं।

ताजा मामला आज रॉबर्ट्सगंज रोडवेज परिसर रोड का है जब हिंडाल्को से रिटायर्ड कर्मचारी कमल प्रसाद (62वर्ष) पुत्र राम प्रसाद नि0 सिरपालपुर पीएनबी से रुपया निकाल झोले में रखकर रोडवेज रोड से पैदल ही जा रहे थे कि तभी बाइक सवार दो बदमाश ने पीड़ित का झोला छीनते हुए गायब हो गए। हालांकि बाइक सवार अपराधी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह, एडिशनल एसपी विनोद कुमार, सीओ सिटी राजकुमार तिवारी व सदर कोतवाल सुबास चंद्र राय पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच मौके का जायजा लिया। पुलिस ने घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी खंगाला।

पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि “सीसीटीवी कैमरे में छिनैती करने वाले बाइक सवार दो युवक दिखे हैं। पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिला है जल्द ही घटना का खुलासा करते हुए अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com