Tuesday , October 4 2022

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 100 मीटर लंबे तिरंगे के साथ उद्भव सेवा समिति ने किया नगर भ्रमण

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । उद्भव सेवा समिति ने आज स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर टोक्यो ओलंपिक में मेडल जीतने की खुशी में 100 मीटर का तिरंगा लेकर नगर में पैदल मार्च कर युवा वर्ग को खेलों के प्रति जागरूक किया।

बता दें कि टोक्यो ओलंपिक इवेंट्स में जहाँ भरत्तोलन में मीराबाई चानू, रेसलिंग में रवी दहिया को रजत पदक, बैटमिंटन में पी0वी0 सिंधु, महिला बॉक्सिंग में लवलीना व रेसलिंग में बजरंग पुनिया ने कांस्य तथा भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने 48 साल के बाद पदक का सूखा खत्म करते हुए कांस्य पदक जीता तो वहीं जैवलिन थ्रो में नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल जीत भारत को शीर्ष 50 में स्थान दिलाया।

आज उद्भव सेवा समिति ने भारतीय खिलाड़ियों द्वारा पदक जीत देश को गर्वान्वित होने का मौका देने की खुशी में स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर 100 मीटर लंबे राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा के साथ नगर में पैदल यात्रा निकाली गई। यह पैदल यात्रा नगर के स्वर्ण जयंती चौक से निकालकर सिविल लाइन रोड होते हुए महिला थाना, बैंक ऑफ बड़ौदा, शीतला मंदिर से वापस बढौली चौक पर संपन्न हुआ।

यात्रा में संस्था के अध्यक्ष राजेश जयसवाल, गोविंद केसरी, नरेश केसरी, मनोज मौर्या, अनिल सोनी, कमल सिंह, रवि केसरी, जनार्दन पांडेय, अमित वर्मा, संजीव शुक्ला, श्याम रत्नाकर, नरेश केसरी, मुकेश मौर्य, दिनेश सिंह, अरविंद पांडेय, दिनेश सिंह, शरद जायसवाल, विशाल गुप्ता समेत नगर के नागरिकगण शामिल रहे।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com