Wednesday , October 5 2022

अपडेट : अज्ञात हमलावरों ने व्यक्ति को मारी गोली, बहन ने चार के खिलाफ दी नामजद तहरीर

घनश्याम पांडेय/विनीत शर्मा (संवाददाता)

० पुलिस अधीक्षक ने किया घटनस्थल का दौरा, दिया जल्द खुलासे का आदेश

० मृतक का लंबे समय से चल रहा था पत्नी से विवाद

चोपन । स्थानीय थाना क्षेत्र के सिंदुरिया गाँव निवासी एक युवक की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई और शव को खेत में फेंक दिया गया । बताया गया कि गोली कनपटी के पास तमंचा सटाकर मारी गई। शनिवार सुबह जब लोगों की नजर खेत की तरफ गई तो लाश पड़ी देख अवाक रह गए। नजदीक जाकर देखा तो गोली मारी गई थी। यह खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गयी । घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस भी घटब स्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और लोगों से जरूरी जानकारी जुटाना शुरू किया । जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

उधर घटना की सुचना के बाद पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रताप सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया और परिवार के लोगों तथा मौजूद ग्रामीणों से बातचीत कर हत्या के संबंध में जरूरी जानकारी हासिल की। एसपी की तरफ से टीम गठित कर चोपन पुलिस के साथ ही मातहतों को जल्द खुलासे के निर्देश दिये गये ।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक चोपन थाना क्षेत्र के सिंदुरिया गांव निवासी सुरेंद्र पांडेय (46) पुत्र स्व0 संखू पांडेय एक सामान्य किसान थे। उनकी शादी मऊ निवासी तथा पूर्व में चोपन में रेलवे की नौकरी करने वाले व्यक्ति की पुत्री शिवकुमारी से हुई थी । मृतक के एक पुत्र जो इंटर में तथा एक पुत्री जो कक्षा 6 में पढ़ती है और लगभग 10 वर्षों से दोनों पती पत्नी के बीच विवाद और तनाव की स्थिति बनी हुई है। विवाह के बाद से सुरेंद्र सिंदुरिया गांव में स्थित अपने पुश्तैनी मकान में अकेले रहते थे। जबकि पत्नी शिवकुमारी दोनों बच्चों के साथ चोपन बैरियर स्थित उनके मकान में रह रही हैं। ग्रामीणों के मुताबिक शुक्रवार की शाम तक वह गांव में देखे गए। वही उनके पुश्तैनी मकान सिंदुरिया में किराए पर रह रहे छात्रों ने पुलिस को बताया कि रात आठ बजे के करीब उनसे दो लोग मिलने आए थे। दोनों के जाने के बाद सुरेंद्र के मोबाइल पर किसी का फोन आया जिसके बाद दो घंटे बाद वापस आने की बात कहकर चले गये ।
वहीं मौके के निरीक्षण के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि वर्दिया तिराहे के पास मिले सुरेंद्र के शव पर गन शाट के निशान पाए गए हैं। मौके पर जो भी साक्ष्य मिले हैं उसे परीक्षण के लिए एकत्रित कर लिया गया है। अभी तक की जांच में पारिवारिक विवाद के अलावा उनसे जुड़ा कोई अन्य मामला सामने नहीं आया है। सुरेंद्र गांव में अकेले रहते थे। पत्नी उनकी चोपन बैरियर स्थित मकान पर रहती हैं। हर दृष्टि से मामले की जांच करवाई जा रही है। साथ ही इसके जल्द खुलासे के निर्देश दे दिए गए हैं। वहीं मृतक की बहन सुनीता मिश्रा के द्वारा चार लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दिया गया है ।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com