Saturday , October 1 2022

महिला शिक्षामित्रों ने प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को भेजा राखी

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

जिले से 551महिला शिक्षामित्रों ने भेजा राखी

सोनभद्र । जिले के रामलीला मैदान में आदर्श समायोजित शिक्षक/शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र शाही के आवाह्न पर महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सुषमा झा की अध्यक्षता में रामलीला मैदान रावट्सगंज में एक बैठक रखी गई।बैठक में केन्द्र सरकार व राज्य सरकार को संकल्प पत्र याद दिलाने के लिए प्रदेश संघटन के आवाह्न पर राखी भेज सकल्प पत्र याद दिलाया गया।

बैठक में उपस्थित उत्तर प्रदेश महिला शिक्षक संघ की जिला अध्यक्ष शीतल दहलान ने कहा कि “सरकार को महिला शिक्षामित्रों की राखी की लाज रखते हुए संकल्प पत्र में किये वादे को पूरा करने की अपील की है तथा साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सरकार को महिला शिक्षिकाओं की भांति महिला शिक्षामित्रों को देना न्याय संगत है।”

बैठक में शिक्षामित्र संघ के जिलाध्यक्ष वकील अहमद खान व उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष योगेश पाण्डेय ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि हम शिक्षक, शिक्षामित्र, अनुदेशक, रसोईया सब बेसिक शिक्षा परिवार के सदस्य हैं। हम किसी को बांटना नहीं चाहते और हम सभी दुःख और सुख के साथी हैं और किसी के साथ शोषण बर्दाश्त नहीं करेंगे।

यूटेक के जिला अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा, शिक्षामित्र संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष अफज़ल अहमद सहित उपस्थित सभी शिक्षक प्रतिनिधियो ने अपना-अपना वक्त्य दिया। साथ सभी की उपस्थिति में बैठक में एकत्रित महिला शिक्षामित्रों प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री उत्तर को राखी भेजा।

इस मौके पर कौशर जहां सिद्दीकी, वर्षा वर्मा, बसन्त लाल, राकेश कुमार सिंह, बीना मिश्रा, नीलम सिंह, सुशीला सिंह, संजय शुक्ला, पिन्टू तिवारी,मालती देवी, महिमा द्विवेदी, नयन बीभा, शबाना, रुबीना, अशोक सिंह, उर्मिला पाल, मवर्षा सिंह, स्वर्ण लता,धुबाला शिवलता, रेखा,कलावती, कमला प्रसाद,रामविलास, उमाशंकर विश्वकर्मा, सहित सैकड़ों शिक्षक/शिक्षामित्र मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com