Friday , October 7 2022

अपडेट : पीएम रिपोर्ट आने के बाद साफ हो सकेगा मां-बेटी के मौत कारण

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

फरीदपुर (बरेली) । नगर क्षेत्र के मोहल्ला परा पुराना रामलीला के पास आज सुबह उस वक्त सनसनी फैल गयी जब एक मकान के अंदर संदिग्ध परिस्थिति में मां-बेटी के शव मिले । घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गहनता से जांच किया तो मृतिका के शव के पास विषाक्त पदार्थ मिले । जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम हेतु भेज दिया । मां-बेटी की इस तरह अचानक संदिग्ध अवस्था में मौत हो जाने क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त है। घटब के बारे में जो भी सुना भागकर मौके पर पहुंच गया । और फिर देखते ही देखते घटना स्थल पर भारी भीड़ जमा हो गयी ।

जानकारी के मुताबिक पुराना रामलीला के पास रहने वाले मुकेश शर्मा की पत्नी कल्पना शर्मा उर्फ निधि उम्र 37 वर्ष पुत्री हर्षिता शर्मा उम्र 18 वर्ष एक मकान में रहते थे । आज सुबह मां-बेटी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी । जिसके बाद मोहल्ले वालों ने घटना की जानकारी पति मुकेश को फोन द्वारा दी । जिसके बाद मुकेश घर पहुंचे तो देखा दोनों के शव पड़े हुए थे। उंसके बाद उन्होंने तत्काल इसकी सूचना 112 पुलिस को दी । घटना की सूचना मिलते ही 112 नम्बर पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई और इसकी सूचना तत्काल कोतवाली प्रभारी को दी । जिस पर कोतवाली प्रभारी विजय प्रताप सिंह भी पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए और जांच पड़ताल की । पुलिस को मौके पर विषाक्त पदार्थ भी मिला, जिसे कब्जे में ले लिया और शवों का पंचनामा भरकर पीएम हेतु भेज दिया ।

मृतक कल्पना शर्मा के पति मुकेश शर्मा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मेरी पत्नी व पुत्री अपनी मां के साथ मोहल्ला परा बरगद के पास ही रहती थी । पति पत्नी के बीच वर्षों से मनमुटाव चल रहा था । मुकेश अपना नया मकान बनवा कर अपने पुत्र लवी व पुत्र बहू के साथ अपने नए मकान में रहते थे। उनकी पुत्रवधू अपने मायके गई हुई थी । उनका पुत्र लवी पत्नी कल्पना शर्मा पुत्री हर्षिता शर्मा ही मकान पर थे । घटना के समय पुत्र भी घर पर मौजूद नहीं था। फिलहाल पुलिस ने मृतिका के पति मुकेश शर्मा को हिरासत में ले लिया है और घटना के बाबत उनसे पूछताछ शुरू कर दी है ।

वहीं पुलिस का कहना है कि घटना का सही खुलासा पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा । वही मृतिका की मां का रो-रो कर बुरा हाल है और रो-रोकर अपने दमाद पर ही हत्या करने का आरोप लगा रही थी।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com