Monday , October 3 2022

भ्रष्टाचार के खिलाफ विधायक ने शुरू की अपनी मुहिम, सुनिए विधायक की अमृत वाणी

रमेश यादव (संवाददाता)

दुद्धी । आजादी के 75 साल पूरे होने से पूर्व सरकार आजादी का अमृत महोत्सव मना रही है । अमृत महोत्सव के जरिये लोगों को आजादी से जुड़े तमाम किस्सों के बारे में बताया जाएगा ताकि लोगों को यह पता लग सके कि उन्हें यह आजादी कितने कठिनाईयों से गुजर कर मिली है ।

वहीं सोनभद्र में एक आदिवासी विधायक इस अमृत महोत्सव को कुछ अलग ढंग से मनाने का संकल्प लिया है । इस आदिवासी विधायक की सोच है कि पहले हम अंग्रेजों के जुल्म से परेशान थे लेकिन आजादी के बाद देश भ्रष्टाचार से परेशान है । इसलिए देश को अब भ्रष्टाचार मुक्त होना चाहिए ।
दुद्धी से अपनादल के विधायक हरिराम चेरो जगह जगह मीटिंग कर लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे हैं और लोगों को बता रहे है कि जिस तरह अंग्रेजों से लड़कर हमारे देश के बीर जवान देश को आजाद कराये हैं उसी प्रकार हमें भी धैर्य के साथ भ्रष्टाचार के खिलाफ इस लड़ाई को लड़ना होगा ।

एक समारोह में बोलते हुए विधायक ने योगी सरकार के जीरो टॉलरेंस वाली सरकार की पोल बहु खोल दी । उन्होंने बताया कि प्रदेश का सबसे भ्रष्ट जनपद यदि कोई है तो वह सोनभद्र है । सोनभद्र में कमीशन खोरी के चलते विकास ठप है । उन्होंने यहां तक कहा कि भ्रष्टाचार की सूची लेकर वे मुख्यमंत्री तक मिल चुके है।

दुद्धी विधायक ने कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे नवनिर्वाचित प्रधानों से कहा कि यदि कोई कमीशन की वजह से काम रोकता है तो वे उन्हें बताए ।

बहरहाल विधायक जी की अमृतवाणी भले ही सुनने में अच्छा लगता हो मगर अमृत महोत्सव के बहाने उनकी यह अमृतवाणी ऐसे समय आया है जब यूपी में विधानसभा चुनाव का विगुल बज चुका है । सूबे में अभी चुनावी समीकरण तैयार हो रहा है लेकिन विधायक जी को खुद के विधायक बनने पर कोई शंका ही नहीं । अब देखना है कि विधायक की यह अमृत वाणी लोगों के ऊपर कितना असर डाला है ।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com