Monday , October 3 2022

दबंगों ने एक परिवार पर लाठी-डंडों से किया हमला, चार घायल

अंशु खत्री/ दिलीप श्रीवास्तव (संवाददाता)

चुर्क । रॉबर्ट्सगंज कोतवाली अंतर्गत बिरधी गांव में शनिवार की रात लगभग 10 बजे गांव के ही कुछ दबंग युवकों ने गांव में रहने वाले गरीब व अनुसूचित वर्ग के बाबूराम के घर पर हमला कर उसके घर के चारों लोगों को लाठी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया।

घायलों में कौशिल्या (50वर्ष) पत्नी बाबुराम, बाबुराम (60वर्ष) पुत्र स्व0 जगदीश, मनीष (31वर्ष) पुत्र बाबूराम और सतीश (25वर्ष) पुत्र बाबूराम को मारपीट कर घायल कर दिया। सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल मे किया जा रहा है घायलों में कौशल्या की हालत गंभीर बनी हुई है।

वहीं घायल बाबूराम ने बताया कि “हम अपने परिवार के सदस्यों के साथ सोने जा रहे थे तभी गांव के मनचढ़े युवकों ने घर में घुसकर हमें मारने पीटने लगे। जिसमें हमारे दो लड़के, हम और हमारी पत्नी को बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया। हम लोगों ने तुरंत मारपीट की सुचना रात में ही डायल 112 पुलिस को दिया गया। रात में ही 112 पुलिस पहुंच कर सभी घायलों को एम्बुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल भेजा।”

घायल मनीष ने बताया कि “वह लोग गांव के दबंग एवं सरहंग व्यक्ति हैं, जो आए दिन गांव में किसी न किसी से मारपीट करते रहते हैं। अभी कुछ दिन पहले इन्हीं लोगों से हमारे परिवार से मारपीट हुआ था, जिसमें चुर्क चौकी में समझौता भी हुआ था लेकिन शनिवार को दुबारा मारपीट करने पर उन व्यक्तियों के खिलाफ आज कोतवाली राबर्टसगंज मे नामजद तहरीर दिया जा चुका है।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com