Friday , September 23 2022

ओबरा विधायक ने स्वास्थ्य मंत्री को पत्र लिख की मलेरिया निरीक्षक का स्थानांतरण निरस्त करने की माँग

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । ओबरा विधायक संजीव कुमार गोंड़ ने स्वास्थ्य मंत्री और प्रमुख सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण उ0प्र0सरकार को पत्र लिख मलेरिया निरीक्षक आनन्द मिश्रा की पूर्व में उनके द्वारा की गई शिकायत का खंडन करते हुए उनके सराहनीय कार्य को देखते हुए मलेरिया निरीक्षक का स्थानांतरण निरस्त करने की माँग की है।

पत्र के माध्यम से ओबरा विधायक ने लिखा है कि “जनपद सोनभद्र अति पिछड़ा हुआ और दुरह क्षेत्र हैं। गत 14 जुलाई को क्षेत्र के किसी व्यक्ति ने झूठ बोलकर व गुमराह करके मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय में तैनात मलेरिया निरीक्षक आनन्द मिश्रा की शिकायत मेरे द्वारा प्रमुख सचिव, चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण उ0प्र0सरकार से पत्र संख्या 1710/21 के माध्यम से कराई गई थी जो बिल्कुल असत्य, निराधार और तथ्यहीन है। उन्होंने अपने शिकायत का खंडन करते हुए मलेरिया निरीक्षक आनन्द मिश्रा का स्थानांतरण निरस्त करने की माँग की है। उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री को लिखे अपने पत्र में कहा कि मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय में कार्यरत मलेरिया निरीक्षक आनन्द मिश्रा का स्थानान्तरण प्रशासनिक आधार पर जनपद बाँदा कर दिया गया है। मलेरिया निरीक्षक की माँ दिव्यांग तथा हदय रोग व मधुमेह रोग से ग्रसित है और उनकी देखभाल करने वाला आनन्द मिश्रा के अलावा कोई और नहीं है। उन्होंने आगे लिखा है कि मलेरिया निरीक्षक आनन्द मिश्रा का कार्य बहुत ही सराहनीय है और स्वास्थ्य विभाग द्वारा आयोजित सभी कार्यक्रमों में उनकी रूचि हमेशा रहती है। उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए पूर्व मुख्य चिकित्साधिकारी द्वारा उन्हें प्रशस्ति पत्र भी प्रदान किया गया है।”

[psac_post_slider show_date="false" show_author="false" show_comments="false" show_category="false" sliderheight="400" limit="5" category="124"]

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com