Wednesday , October 5 2022

जनेश्वर मिश्र के जन्मदिन पर सपाइयों ने निकाला साइकिल यात्रा,महंगाई पर बोला हमला

रमेश यादव ( संवाददाता )

दुद्धी। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आहवान पर गुरुवार को दुद्धी तहसील मुख्यालय पर साइकिल यात्रा निकाली गई।साइकिल यात्रा पार्टी कार्यालय से जयघोष के निकली जो नगर के विभिन्न हिस्सों से होते हुए पुनः कार्यालय पर आकर समापन हुआ।इसके पूर्व पार्टी कार्यालय पर जनेश्वर मिश्र की जयंती पर उन्हें नमन कर सपाइयों ने भाजपा को जमकर कोसा। बढ़ते अपराध बेरोजगारी, महिलाओं संग अपराध, महंगाई आदि मुद्दों पर भाजपा को घेरा। पूर्व मंत्री विजय सिंह गोड ने हरी झंडी दिखाकर साइकिल यात्रा रवाना की।

पूर्व मंत्री विजय सिंह गौड़ ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर फेल है। फ्री खाद्यान्न के नाम सरकार राशन कार्ड धारकों को बेवकूफ बना रही हैं और एक झोला देकर जनता के बीच अपनी झूठी शान दिखा रही हैं लेकिन जनता उनकी हकीकत समझ चुकी हैं और अब किसी की बहकावे में आने वाली नही है। 2022 में पूर्ण बहुमत के साथ सपा की सरकार बनेगी।

विधानसभा अध्यक्ष जुबेर आलम ने कहा कि भाजपा से प्रदेश की जनता त्रस्त है ।इसलिए हर वर्ग सपा की ओर उम्मीदों से देख रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने घोषणाओं के जरिए जनता को छला है।जिसका जवाब 2022 में जनता देगी।
इस दौरान नगर अध्यक्ष गौस मुहम्मद खां, हरिहर यादव,सूर्यमणि यादव,राकेश अग्रहरि,कलामुद्दीन, सादिक ,ओमप्रकाश, दिनेश,नीरेन्द्र सिंह सहित काफी संख्या में पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com