सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी कार्यकारिणी के जिलाध्यक्ष बने अभिनेन्द्र सिंह

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के जिला अध्यक्ष डॉ0 अरुण चौबे की उपस्थिति में मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय पर राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत कार्यरत सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी के कार्यकारिणी का गठन किया गया।

इस दौरान मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यलय में कार्यरत रोहित को सर्वसम्मति से सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी संरक्षक, अभिनेन्द्र सिंह चौहान को जिलाध्यक्ष, युगवीर सिंह, कविता, रोहित को उपाध्यक्ष, रवि प्रकाश गोंड़ को महामंत्री, अमित कुमार को उपमहामंत्री, विपिन कुमार को संगठन मंत्री तथा विनोद कुमार को कोषाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई।

इस दौरान नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अभिनेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि “शीघ्र ही आठो ब्लॉक में ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति होगी और कार्यकारिणी का विस्तार किया जाएगा।”

वहीं नवनियुक्त पदाधिकारियों ने शपथ लिया कि “किसी भी प्रकार का आर्थिक, मानसिक व शारीरिक शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अधिकारियों से मिलकर किसी भी समस्याओं का हल निकाला जाएगा। उन्होंने सभी सीएचओ से सहयोग की अपील की।”

इस दौरान विनीता, मधु, राधा, पूर्णिमा, सुमन सिंघल, रवि प्रकाश, सविता, गौरी कुमारी, रोहित कुमार, तनेजा, पूनम, प्रियंका, अर्चना, तनुजा प्रीति सिंह इत्यादि सीएचओ उपस्थित रही।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!